scriptग्रे बाजार में कारोबार ठंडा, | Cooling business in the gray market, cooling business | Patrika News
सूरत

ग्रे बाजार में कारोबार ठंडा,

ग्रे-यार्न बाजार समीक्षा

सूरतOct 07, 2018 / 09:21 pm

Pradeep Mishra

FILE

ग्रे बाजार में कारोबार ठंडा, कारोबार ठंडा

सूरत

ग्रे बाजार में बीते सप्ताह कारोबार ठंडा रहा। नीरस माहौल को देखते हुए यार्न उत्पादकों ने भी तमाम क्वॉलिटी में दाम यथावत रखे। आगामी दिनों में खरीद को लेकर असमंजस का माहौल है।
बीते सप्ताह व्यापारियों की ओर से ग्रे की तमाम क्वॉलिटी में खरीद कमजोर होने के कारण ग्रे बाजार ठंडा रहा। साड़ी और ड्रेस दोनों ही सेगमेन्ट में व्यापारियों ने पिछले दिनों ही ज्यादातर खरीद कर ली थी, इसलिए अब वह सिर्फ आवश्यकतानुसार खरीद कर रहे हैं। परिस्थिति को देखते हुए वीवर्स ने भी तमाम क्वॉलिटी में दाम स्थिर रखे हैं। कपड़ा व्यवसायी रमेश शर्मा के अनुसार ग्रे बाजार में खरीद कमजोर है। व्यापारियों की ओर से आवश्यकतानुसार खरीद की जा रही है। तमाम क्वॉलिटी में दाम निचली सतह पर स्थिर है। आर्थिक तरलता के अभाव में व्यापारी परेशान हंै। भिवंडी ग्रे बाजार में भी खरीद सामान्य रही। ग्रे व्यवसायी गिरधारी साबू ने बताया कि ग्रे बाजार में तमाम क्वॉलिटी में दाम स्थिर रहे। व्यापारियों की ओर से खरीद कमजोर रही। आगामी दिनों में भी कामकाज को लेकर असमंजस का माहौल है।
गौमांस के साथ गिरफ्तार
सलाबतपुरा पुलिस ने रविवार सुबह सूचना के आधार पर भाठेना के रजानगर के एक मकान में छापा मारकर 410 किलो गौमांस के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस की टीम रविवार सुबह क्षेत्र में गश्त लगा रही थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि भाठेना रजानगर के घर नं. 624 में कुछ लोग गौमांस की बिक्री कर रहे हंै। सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त मकान पर छापा मारा। जांच में मौके से 410 किलो मांस मिला। इसके बाद पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया और जांच करवाई तो मांस गौमांस होने का खुलासा हुआ। पुलिस ने मांस जब्त कर अनु उर्फ वकील इमाम सैयद (21) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त अनु ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह अन्य साथी असरफ उर्फ लाला तथा मेहबूब मोहम्मद शेख, मोहम्मद शेख, मोहसिन, यासीन के साथ मिल कर गौमांस बेचते थे। गौमांस का जत्था इस्माइल उर्फ बटका, मोहसिन उर्फ सेवन तथा अन्य लोगों को बेचने के लिए रखा हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो