scriptकोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को सतर्क हुआ स्वास्थ्य विभाग | Corona Infection, Health Department Alert, Bhilad check post | Patrika News
सूरत

कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को सतर्क हुआ स्वास्थ्य विभाग

भिलाड चेक पोस्ट पर वाहन चालकों की जांच

सूरतDec 04, 2021 / 11:56 pm

Gyan Prakash Sharma

कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को सतर्क हुआ स्वास्थ्य विभाग

कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को सतर्क हुआ स्वास्थ्य विभाग

वापी.वलसाड जिले में कोरोना के धीरे धीरे फिर से बढऩे और ओमीक्रोन वेरिएंट को लेकर स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। इसके कारण भिलाड चेक पोस्ट पर महाराष्ट्र की ओर से आने वाहन चालकों की जांच के बाद आगे आने दिया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम भिलाड में तैनात हो गई है।
मुंबई से आने वालों की वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट सहित अन्य जांच की जा रही है। वहां तैनात स्वास्थ्य कर्मी ने बताया कि जरूरी होने पर कई लोगों का एंटीजन टेस्ट भी किया जा रहा है। हालांकि सुबह से ही यहां स्वास्थ्य कर्मी तैनात हो जाते हैं। लेकिन कर्मचारियों की कमी के कारण कई वाहन चालक बिना जांच के ही निकल जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर ट्रक चालकों की भी जांच नही हो रही है। मौके पर तैनात स्वास्थ्य कर्मी ने बताया कि बाहर से आने वालों की जांच के बाद जिले में प्रवेश दिया जा रहा है। आने वाले दिनों में यहां स्वास्थ्य कर्मी बढाए जाएंगे जिससे सभी लोगों की जांच की जा सके।

वैक्सीनेशन पर जोर


ओमीक्रोन का खतरा बढऩे के साथ ही जिले में स्वास्थ्य विभाग ने वैक्सीनेशन पर भी तेज कर दिया है। शनिवार को जिले में वैक्सीनेशन ड्राइव चलाया गया। इसके तक स्वास्थ्य केन्द्रों के साथ साथ रेलवे स्टेशन व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी वैक्सीनेशन का इंतजाम किया गया था।
वापी रेलवे स्टेशन पर भी स्वास्थ्य विभाग की टीम शनिवार को कैम्प किए थी। यात्रियों को पहला और दूसरा डोज लगाया गया। यहां पर कोवीशिल्ड और को वैक्सीन दोनों वैक्सीन के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कई यात्रियों को वैक्सीन लगाई।

Home / Surat / कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को सतर्क हुआ स्वास्थ्य विभाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो