सूरत में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, नए 277 भर्ती, 3 मौत

- 245 को स्वस्थ कर घर भेजा

By: Sanjeev Kumar Singh

Updated: 19 Sep 2020, 10:09 PM IST

सूरत.

शहर और जिले में शुक्रवार को 277 कोरोना पॉजिटिव मिले और 3 जने की मौत हुई है। इसमें शहर के वराछा में एक वृद्ध की कोरोना संक्रमण से अस्पताल में मौत हो गई। वहीं जिले में दो जनों की मृत्यु हुई है। इसके अलावा शहर में नए 167 और जिले में 110 पॉजिटिव मिले हैं। वहीं, कुल 245 कोरोना मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है। अब सूरत जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 25,682 हो गई हैं। इसमें 887 कोरोना की मौत हो चुकी हैं।

मनपा स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि शहर में नए जो 167 पॉजिटिव भर्ती हुए हैं। इसमें शुक्रवार को सबसे अधिक अठवा जोन में 40, रांदेर जोन में 29, वराछा-ए जोन में 18, कतारगाम जोन में 24, सेंट्रल जोन में 9, लिम्बायत जोन में 17, उधना जोन में 14, वराछा-बी जोन में 16 कोरोना मरीज मिले हैं। अब तक शहर में कुल 19,385 कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसमें 17,231 को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दी गई हैं। शुक्रवार को सूरत शहर में 159 और ग्रामीण क्षेत्र में 86 पॉजिटिव मरीजों को छुट्टी मिली है।


दो डॉक्टर, तीन टेक्नीशियन और 7 व्यवसायी पॉजिटिव

स्मीमेर अस्पताल के डॉक्टर, डायलिसिस टेक्नीशियन, भारत कैंसर अस्पताल के डॉक्टर, निजी लैब के दो टेक्नीशियन, मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव, टेक्सटाइल, यार्न समेत सात बिजनसमैन, ग्लोबल बायो मेडिकल वेस्ट मैनेजमेंट के मालिक, एचडीएफसी बैंक के मैनेजर, आइडीबीआई बैंक के असिस्टेंट मैनेजर, सीए, आर्किटेक्ट, अडाजन बजरंग डेरी, केमिकल कंपनी कर्मचारी, कतारगाम सरकारी स्कूल के शिक्षक, अडाजन आइटी कंपनी कर्मचारी, गोडादरा में हार्डवेयर दुकानदार, टेक्सटाइल मार्केट कर्मचारी, हीरा श्रमिक, उधना दरवाजा पासपोर्ट संबंधी कार्य करने वाले व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Corona virus corona virus in india corona virus origin Corona Virus treatment
Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned