scriptबच नहीं सका पुलिस की गिरफ्त से | Could not escape from police's arrest | Patrika News
सूरत

बच नहीं सका पुलिस की गिरफ्त से

पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था आरोपी

सूरतAug 20, 2019 / 10:40 pm

Sunil Mishra

patrika

बच नहीं सका पुलिस की गिरफ्त से

नवसारी. मारपीट के आरोप में नवसारी सबजेल में सजा काट रहा आरोपी रविवार को अस्पताल से फरार हो गया था। जिसे मंगलवार को पुलिस ने उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार छह अगस्त को वांसदा के चापलधरा निवासी खुर्शीद अब्दुल रहीम अंसारी से बिलीमोरा एसटी डिपो पर रात करीब दो बजे जलालपोर तहसील के कृष्णपुर गांव निवासी धर्मेन्द्र उर्फ धनसुख टंडेल को बिलीमोरा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। धर्मेश को बाद में न्यायिक हिरासत में नवसारी सबजेल भेज दिया गया था। रविवार रात उसकी तबियत खराब होने पर जेल प्रशासन ने नवसारी सिविल अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती करवाया था। सोमवार सुबह जब नर्स रूटीन जांच के लिए पहुंची तो धर्मेश डॉक्टर से मिलने की बात कर वार्ड से बाहर आ गया। बाहर पहरा दे रहे पुलिस कर्मी ने उसे रोकना चाहा, लेकिन वार्ड में अन्य दो आरोपी होने से पुलिस कर्मी उसे बंद कर ताला लगाने लगा, इतने में धर्मेश टंडेल वहां से फरार हो गया। जेल प्रशासन को पता चलने पर नवसारी सिटी में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने उसके गांव कृष्णापुर में उसके घर के पास पहरा लगा दिया था। मंगलवार को जब वह वहां पहुंचा तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बाद में बिलीमोरा पुलिस के हवाले कर दिया।
दुर्घटना में बाइक चालक की मौत
वांसदा. वांसदा – चिखली रोड पर प्रतापनगर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने उसकी पहचान वघई तहसील के उगाचिंचपाड़ा गांव के राजेश सोनू गायकवाड़ (30) के रुप में की। वह सात वर्षीय अपने पुत्र तन्मय को गणदेवी के अजराई गांव की स्कूल में छोडक़र लौट रहा था। इस दौरान उसकी मोटरसाइकिल को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल राजेश गायकवाड़ की मौके पर ही मौत हो गई। वांसदा थाने में मृतक के चाचा घनश्याम गायकवाड़ ने मामला दर्ज करवाया है।

Home / Surat / बच नहीं सका पुलिस की गिरफ्त से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो