scriptएयरपोर्ट बनने के बाद दमण से घरेलू उड़ान शीघ्र: डॉ तपस्या राघव | Daman Diu's 61st Liberation Day celebrated | Patrika News
सूरत

एयरपोर्ट बनने के बाद दमण से घरेलू उड़ान शीघ्र: डॉ तपस्या राघव

दमण दीव का 61 वां मुक्ति दिवस मनाया

सूरतDec 20, 2021 / 06:30 pm

Gyan Prakash Sharma

एयरपोर्ट बनने के बाद दमण से घरेलू उड़ान शीघ्र: डॉ तपस्या राघव

एयरपोर्ट बनने के बाद दमण से घरेलू उड़ान शीघ्र: डॉ तपस्या राघव

दमण. मोटी दमण स्थित कलक्टर परिसर में रविवार को दमण दीव का 61 वां मुक्ति दिवस मनाया गया। जहां जिला मजिस्ट्रेट डॉ तपस्या राघव ने ध्वज फहराकर सलामी ली। इसके बाद उन्होंने मुक्ति दिलाने वाले वीरों को नमन किया।
उन्होंने कहा कि प्रशासक के नेतृत्व में अनेक विकास कार्य हुए हैं। जम्पोर सी फेस रोड को आकर्षक बताते हुए उन्होंने देवका सी फेस रोड जल्दी पूरा होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दमण में एयरपोर्ट का निर्माण चल रहा है और जल्द ही घरेलू उड़ान यहां से शुरू होंंगी। तपस्या राघव ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर का कार्य चल रहा है जहां पार्किंग सहित अन्य सुविधाएं मिलेंगी। वहीं मोटी दमण में भी पोर्तुगीज की तर्ज पर सौंदर्यीकरण हो रहा है। उन्होंने बताया कि लोगो की शिकायत दूर करने के लिए डिजिटल प्लेटफार्म बनाया जाएगा। मुक्ति दिवस समारोह में उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों का शाल ओढ़ाकर और स्टीक भेंट कर स्वागत किया। कार्यक्रम में दमण दीव सांसद लालू पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष, नपा अध्यक्ष सोनल पटेल सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।

कुछ लोग सोशल मीडिया में फैला रहे भ्रम: दीपेश टंडेल


दमण. भाजपा ने दमण का 61वां मुक्ति दिवस मनाया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपेश टंडेल ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उपस्थित दमण दीव सांसद लालू पटेल ने कहा कि आजादी के बाद दमण दीव में एक छोटा संघ प्रदेश के रूप में पहचान रखता था। वर्ष 2014 के मोदी सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए कई कदम उठाए। वहीं प्रदेश अध्यक्ष दीपेश टंडेल ने कहा कि प्रदेश में 2016 के बाद विकास की रफ्तार बढ़ी और दमण दीव एवं दानह के एकीकरण के बाद हर क्षेत्र में विकास की नई दिशा खुली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोजगार के अवसर बढ़े हैं। उन्होने कहा कि प्रदेश में कुछ लोग सोशल मीडिया में समाज के बीच भ्रम और आक्रोश फैला रहे हैं। इस कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोपाल दादा, बकुल पटेल व अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Home / Surat / एयरपोर्ट बनने के बाद दमण से घरेलू उड़ान शीघ्र: डॉ तपस्या राघव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो