scriptDAMAN NEWS: डूबते जहाज में फंसे लोगों को बचाया | DAMAN NEWS: People trapped in sinking ship rescued | Patrika News
सूरत

DAMAN NEWS: डूबते जहाज में फंसे लोगों को बचाया

दमण कोस्टगार्ड ने महाराष्ट्र एयर स्टेशन के साथ मिलकर एक रेसक्यू ऑपरेशन कर समुद्र में डूबते जहाज में सवार सोलह जनों को बचाया है।

सूरतJun 18, 2021 / 06:47 pm

Dinesh Bhardwaj

DAMAN NEWS: डूबते जहाज में फंसे लोगों को बचाया

DAMAN NEWS: डूबते जहाज में फंसे लोगों को बचाया

दमण. दमण कोस्टगार्ड ने महाराष्ट्र एयर स्टेशन के साथ मिलकर एक रेसक्यू ऑपरेशन कर समुद्र में डूबते जहाज में सवार सोलह जनों को बचाया है।
कोस्टगार्ड के अनुसार मुंबई में रायगढ़ समुद्री विस्तार में मंगलम नामक जहाज में 16 लोग फंसे थे और जहाज पानी में डूब रहा था। इसकी सूचना भारतीय कोस्टगार्ड को मिलते ही उनकी एक बोट घटनास्थल की ओर रवाना की गई और दमण कोस्टगार्ड से तुरंत दो चेतक हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने के निर्देश दिए गए। दमण कोस्टगार्ड के हेलीकॉप्टर ने खराब मौसम में भी साहस दिखाते हुए उड़ान भर रायगढ़ समुद्री विस्तार में डूबते जहाज मंगलम के पास पहुंचे और रेसक्यू ऑपरेशन प्रारम्भ किया गया।
खराब मौसम में भी साहस दिखाते हुए उड़ान

ऑपरेशन के दौरान जहाज में सवार सभी 16 सदस्यों को एक-एक कर कोस्टगार्ड के जवानों ने चेतक हेलीकॉप्टर से सुरक्षित निकालकर मुंबई कोस्टगार्ड की बोट पर पहुंचाया, जहां से सभी को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इससे पहले दमण कोस्टगार्ड ने तौकते तुफान में महाराष्ट्र की समुद्री सीमा में फंसे ओएनजीसी के कई कर्मचारियों को सुरक्षित निकाला था।

Home / Surat / DAMAN NEWS: डूबते जहाज में फंसे लोगों को बचाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो