scriptदमण पुलिस ने देशी कट्टे के साथ युवक को पकड़ा | Daman police caught young man along with native cloak | Patrika News
सूरत

दमण पुलिस ने देशी कट्टे के साथ युवक को पकड़ा

युवक बिना लाइसेंस वाले देशी कट्टे को बेचने निकला था

सूरतJan 11, 2019 / 07:42 pm

Sunil Mishra

patrika

दमण पुलिस ने देशी कट्टे के साथ युवक को पकड़ा


दमण. दमण पुलिस ने देशी कट्टे के साथ युवक को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार होटल जजीरा के निकट बाइक पर सवार निकेश श्रवण राठौड़ (21) चला वापी निवासी को रोक कर जांच की तो उसकेपास स्कूल बैग में देशी कट्टा, वीवो मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस ने तुरंत युवक को पकड़ लिया और पूछताछ की तो पता चला कि युवक बिना लाइसेंस वाले देशी कट्टे को बेचने के लिए निकला था। दमण पुलिस ने कडैया कोस्टल पुलिस स्टेशन में मामला 03/2019 के तहत दर्ज किया है। युवक को कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है।
patrika
गणदेवी में बुलेट ट्रेन का विरोध

नवसारी. गणदेवी के पाटी गांव में बुलेट ट्रेन के लिए जमीन की माप करने पहुंचे अधिकारियों को किसानों का विरोध झेलना पड़ा। किसानों ने पहले मुआवजा तय करने की मांग की। इसके बाद अधिकारी किसानों का बयान दर्ज कर लौट गए।
बुलेट ट्रेन के लिए जमीन अधिग्रहण का विरोध जिले में समाप्त होता नहीं दिख रहा है। सरकार के जमीन अधिग्रहण करने की कोशिश का किसान लगातार विरोध कर रहे हैं। जापान की टीम ने भी किसानों से मिलकर उनकी समस्या जानने की कोशिश की थी। किसान बाजार भाव से चार गुना मुआवजा घोषित करने की मांग कर रहे हैं। किसी तरह प्रशासन द्वारा असरग्रस्त होने वाले 28 में से 23 गांवों में जमीन मापने का काम कर लिया गया है, लेकिन केसली, पाटी आदि पांच गांव अभी बचे हैं। गुरुवार को सुबह पाटी गांव के पटेल फलिया निवासी धर्मेश कनु पटेल के घर जिले के राजस्व विभाग के अधिकारी हाइस्पीड रेल कार्पोरेशन के अधिकारियों के साथ जमीन का माप लेने पहुंचे थे। उस दौरान पाटी के 26 ब्लॉक के किसानों व 17 मकान मालिकों ने अधिकारियों से मुआवजा की मांग दोहराई। लोगों ने मुआवजा नीति घोषित होने के बाद ही जमीन मापने को कहा। लोगों का उग्र विरोध देखते हुए अधिकारियों ने उनका बयान दर्ज किया और चलते बने।

Home / Surat / दमण पुलिस ने देशी कट्टे के साथ युवक को पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो