scriptVIDEO NEWS : सूरत में बाइक टो करने के बाद हुई क्रेन कर्मी की ये दशा.. जानकर दंग रह जाएगें | Deadly attack on traffic crane employee of traffic police in Varachha | Patrika News
सूरत

VIDEO NEWS : सूरत में बाइक टो करने के बाद हुई क्रेन कर्मी की ये दशा.. जानकर दंग रह जाएगें

– वराछा में ट्रैफिक पुलिस की टोइंग क्रेन के कर्मचारी पर किया जानलेवा हमला – दुपहिया वाहन उठाने के बाद दो जनों ने पत्थर और पाइप मारा, टांग खींच कर सडक़ पर गिराया
You will be stunned to know the condition of the crane worker after towing the bike in Surat ..
Deadly attack on traffic crane employee of traffic police in Varachha
After lifting the two-wheeler, two men hit the stone and pipe, pulled the leg and dropped it on the road

सूरतDec 04, 2019 / 12:39 pm

Dinesh M Trivedi

सूरत में बाइक टो करने के बाद हुई क्रेन कर्मी की ये दशा.. जानकर दंग रह जाएगें

सूरत में बाइक टो करने के बाद हुई क्रेन कर्मी की ये दशा.. जानकर दंग रह जाएगें

सूरत. वराछा क्षेत्र में कथित तौर पर नो पार्किंग से दुपहिया वाहन उठाने पर दो जनों ने सोमवार शाम टोइंग क्रेनकर्मी पर जानलेवा हमला कर दिया। वराछा पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की खोजबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक जोलवा आराधना लेक टाउनशिप निवासी नरेश राजपूत (19) ट्रैफिक पुलिस की वराछा टोइंग क्रेन नम्बर-२ पर काम करता है। सोमवार दोपहर ड्यूटी के दौरान अपने साथियों के साथ उसने उमियाधाम से फूल मार्केट की ओर जाने वाले रास्ते पर नो पार्किंग जोन से चार मोटर साइकिलें टो कीं।
एक मोटर साइकिल चालक ने इसका विरोध किया। क्रेन पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल पीयुष ने उसे गीतांजलि प्वॉइंट पर चालान भर कर मोटर साइकिल छुड़ाने के लिए कहा। शाम चार बजे वह क्रेन से अजंता इंडस्ट्रीज में सोमनाथ टी सेंटर के निकट से गुजर रहा था। वह युवक अपने एक साथी के साथ आया। उसने क्रेन पर पत्थर फेंका। बाद में वह कहीं से पाइप उठा लाया और नरेश के सिर पर वार करने की कोशिश की। उसने चलती क्रेन में नरेश की टांग खींच कर उसे क्रेन से गिरा दिया।

Home / Surat / VIDEO NEWS : सूरत में बाइक टो करने के बाद हुई क्रेन कर्मी की ये दशा.. जानकर दंग रह जाएगें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो