VIDEO NEWS : सूरत में बाइक टो करने के बाद हुई क्रेन कर्मी की ये दशा.. जानकर दंग रह जाएगें

- वराछा में ट्रैफिक पुलिस की टोइंग क्रेन के कर्मचारी पर किया जानलेवा हमला
- दुपहिया वाहन उठाने के बाद दो जनों ने पत्थर और पाइप मारा, टांग खींच कर सडक़ पर गिराया

You will be stunned to know the condition of the crane worker after towing the bike in Surat ..

Deadly attack on traffic crane employee of traffic police in Varachha

After lifting the two-wheeler, two men hit the stone and pipe, pulled the leg and dropped it on the road

सूरत. वराछा क्षेत्र में कथित तौर पर नो पार्किंग से दुपहिया वाहन उठाने पर दो जनों ने सोमवार शाम टोइंग क्रेनकर्मी पर जानलेवा हमला कर दिया। वराछा पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की खोजबीन शुरू कर दी है।


पुलिस के मुताबिक जोलवा आराधना लेक टाउनशिप निवासी नरेश राजपूत (19) ट्रैफिक पुलिस की वराछा टोइंग क्रेन नम्बर-२ पर काम करता है। सोमवार दोपहर ड्यूटी के दौरान अपने साथियों के साथ उसने उमियाधाम से फूल मार्केट की ओर जाने वाले रास्ते पर नो पार्किंग जोन से चार मोटर साइकिलें टो कीं।

एक मोटर साइकिल चालक ने इसका विरोध किया। क्रेन पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल पीयुष ने उसे गीतांजलि प्वॉइंट पर चालान भर कर मोटर साइकिल छुड़ाने के लिए कहा। शाम चार बजे वह क्रेन से अजंता इंडस्ट्रीज में सोमनाथ टी सेंटर के निकट से गुजर रहा था। वह युवक अपने एक साथी के साथ आया। उसने क्रेन पर पत्थर फेंका। बाद में वह कहीं से पाइप उठा लाया और नरेश के सिर पर वार करने की कोशिश की। उसने चलती क्रेन में नरेश की टांग खींच कर उसे क्रेन से गिरा दिया।

जब क्रेन चालक ने क्रेन रोक दी तो दोनों वहां से फरार हो गए। क्रेन कर्मियों ने घायल नरेश को स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया तथा वराछा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मोटर साइकिल (जीजे ५ डीएम ३३५७) के चाालक और उसके साथी के खिलाफ नरेश की हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए हैं। दोनों आरोपी फरार हैं। उनकी खोज की जा रही है।


ट्रैफिक पुलिस से संघर्ष के मामले बढ़े


शहर के पूर्वी क्षेत्र में यातायात नियमों के उल्लंघन को लेकर पुलिस से संघर्ष के मामले बढ़ रहे हैं। खास तौर से वराछा, कापोद्रा और सरथाणा में ट्रैफिक पुलिस से वाहन चालकों की तकरार के किस्से सामने आ रहे हंै। यातायात नियमों के नए प्रावधान लागू होने के बाद इनमें और इजाफा हुआ है।

सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों से तकरार और कार्रवाई में कथित भेदभाव बरतने के आरोप को लेकर कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। कई वाहन चालक क्रेन कर्मियों और टैफिक पुलिसकर्मियों पर भेदभावपूर्ण कार्रवाई का आरोप लगा रहे हैं।

हो सकता हो पहले भी ट्रैफिक पुलिस और वाहन चालकों के बीच टकराव की घटनाएं हुई हों, लेकिन मेरे चार्ज संभालने के बाद पिछले एक महीने में यह पहला मामला है।
डी.एस. कोराट, थाना प्रभारी, वराछा

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned