scriptदिल्ली एनसीआर के एक्सपोर्टर ने की १.३७ करोड़ रुपए की धोखाधड़ी | Delhi NCR's Exporter fraud of Rs 1.37 crores | Patrika News
सूरत

दिल्ली एनसीआर के एक्सपोर्टर ने की १.३७ करोड़ रुपए की धोखाधड़ी

– सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

सूरतMar 18, 2019 / 09:52 pm

Dinesh M Trivedi

file

दिल्ली एनसीआर के एक्सपोर्टर ने की १.३७ करोड़ रुपए की धोखाधड़ी

सूरत. दिल्ली एनसीआर के एक एक्सपोर्टर द्वारा सूरत में रहने वाले एक अपने रिश्तेदार कपड़ा व्यापारी के साथ १.३७ करोड़़ रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरूकर दी है।
मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक दिल्ली निवासी अविनाश साध ने सिटीलाइट सुर्य दर्शन अपार्टमेंट निवासी अपने रिश्तेदार वरुण पुत्र सुरेश मोहन साध के साथ धोखाधड़ी की। दिल्ली व नोएडा में रकम एक्सपोर्ट, रकम सोर्सिंग व रकम रिटेल्स के नाम से तीन फर्मे चलाने वाले अविनाश ने २०१२ में सलाबतपुरा माली की वाडी में स्पर्श सिल्क मिल्स के नाम से कपड़े का कारोबार करने वाले वरुण से व्यापारिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने वरुण की स्पर्श सिल्क मिल्स उसके परिवार जनों की एसआर सिल्क फैशन, आदित्य क्रिएशन से करोड़ों रुपए का माल मंगवाया।
स्पर्श सिल्क मिल्स के बकाया ८० लाख ५२ हजार ७७५ रुपए, एसआर सिल्क के ५२ लाख २३ हजार ४५४ रुपए व आदित्य क्रिएशन के ४ लाख ३१ हजार ८५२ रुपए का भुगतान नहीं किया। तकाजा करने पर पर वह बार बार बहाने बना कर टालता रहा और फिर उसने फोन पर बात करना भी बंद कर दिया। इस पर वरुण ने रविवार को सलाबतपुरा थाने में कुल एक करोड़ ३७ लाख ८ हजार ७१ रुपए की धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज करवाई।

Home / Surat / दिल्ली एनसीआर के एक्सपोर्टर ने की १.३७ करोड़ रुपए की धोखाधड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो