scriptarrested : दिल्ली के हाईफाई चोर ने कई शहरों में आजमाए हाथ ! | Delhi's hi fi thief tried in many cities, caught in surat | Patrika News
सूरत

arrested : दिल्ली के हाईफाई चोर ने कई शहरों में आजमाए हाथ !

 
– Used to come by plane, stay in expensive hotels and steal in big show rooms
– हवाई जहाज से आता, मंहगे होटलों में ठहरता और बड़े शो रूम में करता था चोरी

सूरतDec 03, 2020 / 11:07 am

Dinesh M Trivedi

arrested : दिल्ली के हाईफाई चोर ने कई शहरों में आजमाए हाथ !

arrested : दिल्ली के हाईफाई चोर ने कई शहरों में आजमाए हाथ !

सूरत. दो दिन पूर्व पीपलोद क्षेत्र में विद्युत उपकरणों के एक बड़े शो रूम में चोरी के बाद अपने साथी के साथ भागते समय पकड़ा गया युवक हाईफाई अंदाज में चोरी करता था। उसने सूरत के अलावा अन्य शहरों के भी कई शो रूम में हाथ आजमाए थे।
पुलिस की मानें तो दिल्ली के सीलमपुर निवासी आमीर अली (26) ने अपने फरार साथी गौतम विहार निवासी हुसैन अली (30) के साथ मिल कर पिछले एक महीने में सूरत के अलावा तेलंगाना, महाराष्ट्र व कर्नाटक के पांच शहरों में विद्युत उपकरणों के शो रूम्स से 12.80 लाख रुपए का सामान चुराया है। वह अपने साथी के साथ दिल्ली से फ्लाइट लेकर इन शहरों में जाता था।
मंहगी होटलों में ठहरता था। फिर ठाटबाट से दोनों ग्राहक बन कर विद्युत उपकरणों के शो रूम की पहले रेकी करते थे। आश्वस्त होने के बाद शो रूम में घुसते और मंहगी उत्पादों पर लगी अलार्म चिप का सॉफ्ट टैैग बड़ी सफाई से हटा देते थे। मोबाइल, कैमरा समेत विद्युत उपकरण चुरा कर अगली फ्लाइट से दिल्ली लौट जाते थे।
दिल्ली में चुराया गया सामान आधी कीमत में बेच देते थे। आमीर की दो पत्नियां हैं लेकिन वह चोरी का माल बेचने से मिलने वाले रुपए शराब और कॉलगल्र्स पर उड़ाता था। इसी तरह से उन्होंने हैदराबाद, पूणे व बैंग्लुरू में भी चोरी की थी। सूरत में उन्होंने तीन विद्युत उपकरणों के शो रूमों में चोरियां की थी। पीपलोद के क्रोमा सेन्टर से कैमरा चुराते हुए सिक्युरिटी गार्ड के शोर मचाने वे भागे।
सिक्युरिटी गॉर्ड व पुलिस ने उनका पीछा किया। उधना दरवाजा के पास पुलिस ने ऑटो रिक्शा से कूदे आमिर को पकड़ लिया था लेकिन उसका साथी बच निकला था। पुलिस उसके साथी की खोज में जुटी है।

Home / Surat / arrested : दिल्ली के हाईफाई चोर ने कई शहरों में आजमाए हाथ !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो