DELKAR SUCAIDE CASE: आदिवासी समाज ने महाराष्ट्र पुलिस से की जांच की मांग

महाराष्ट्र के गृहमंत्री के निष्पक्ष जांच के बयान के बाद शुक्रवार को दमण जिला आदिवासी समाज ने राष्ट्रपति के नाम पत्र लिखकर मोहन डेलकर आत्महत्या मामले की जांच महाराष्ट्र पुलिस से कराए जाने की मांग उठाई

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 26 Feb 2021, 06:51 PM IST

दमण. संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर आत्महत्या प्रकरण में जांच की मांग लगातार तूल पकड़ती जा रही है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री के निष्पक्ष जांच के बयान के बाद शुक्रवार को दमण जिला आदिवासी समाज ने राष्ट्रपति के नाम पत्र लिखकर मोहन डेलकर आत्महत्या मामले की जांच महाराष्ट्र पुलिस से कराए जाने की मांग उठाई है।
दमण जिला आदिवासी समाज के अध्यक्ष धीरुभाई धोडी के नेतृत्व में अनेक सदस्य शुक्रवार को कलक्टर भवन में एकत्रित हुए और उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम मामलतदार को ज्ञापन सांैपा। ज्ञापन में बताया कि दादर नगर हवेली के सांसद मोहन सनजी डेलकर एक लोकप्रिय आदिवासी नेता एवं प्रामाणिक कार्यनिष्ठ व्यक्ति थे। उन्होने 1989 से अब तक सात बार सांसद पद कार्यभार संभाला है। डेलकर अपने संसदीय क्षेत्र के विकास और उन्नति के लिए अनेक कार्य किए है। आदिवासी नेता मोहन डेलकर कभी आत्महत्या जैसा कार्य नहीं कर सकते हैं, वे सदैव आदिवासी हित और अधिकार के लिए लड़े हैं। उनके निधन से समस्त आदिवासी समाज शोकमग्न है। सांसद मोहन डेलकर आत्महत्या प्रकरण में दमण आदिवासी समाज महाराष्ट्र पुलिस से निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग करता है, ताकि दिवंगत डेलकर व आदिवासी समाज को न्याय मिल सकें।

Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned