scriptगोड़ादरा की ओपन स्पेस में 8 दुकानों का डिमोलिशन | Demolition of the open space of 8 stores in Godadra | Patrika News
सूरत

गोड़ादरा की ओपन स्पेस में 8 दुकानों का डिमोलिशन

लिंबायत जोन की अतिक्रमण विरोधी टीम ने गुरुवार को गोड़ादरा क्षेत्र के शामलाधाम सोसायटी में बने अवैध निर्माण को

सूरतJun 30, 2016 / 11:50 pm

मुकेश शर्मा

surat

surat

सूरत।लिंबायत जोन की अतिक्रमण विरोधी टीम ने गुरुवार को गोड़ादरा क्षेत्र के शामलाधाम सोसायटी में बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। यहां ओपन स्पेस में लोगों ने टच फ्रंटेज का लाभ लेते हुए दुकानों का निर्माण कर लिया था। कार्रवाई में 12 सौ फीट आरसीसी स्लैब और आठ सौ वर्ग फीट दीवार तोड़कर निर्माणकर्ताओं से 35 हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया। लिंबायत जोन में मंजूर ड्राफ्ट टी.पी.स्कीम नंबर 61 (परवत-गोड़ादरा) की 18 मीटर चौड़ी टीपी सड़क पर शामलाधाम सोसायटी के सब प्लॉट संख्या 90 के आगे के भाग ओपन स्पेस में 60 फीट चौड़ी सड़क टच होती है। इस टच फ्रंट का लाभ लेते हुए कब्जेदारों ने आठ दुकानों के लिए निर्माण शुरू किया था।


जोन कार्यालय को सूचना मिलने पर कई बार चेतावनी देकर कार्य रुकवा दिया गया था। इसके बाद भी कुछ समय बाद कब्जेदार निर्माण कार्य शुरू कर देते थे। गुरुवार को पालिका के जोन अधिकारियों की टीम 20 बेलदारों के साथ यहां पहुंची और निर्माणाधीन आठ दुकानों के 12 सौ वर्ग फीट आरसीसी स्लैब और आठ सौ वर्ग फीट में ईंट की दीवार का निर्माण ढहा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो