scriptजालोर महोत्सव चढ़ा विवादों की भेंट | many disputes are in 'jalore mahotsav' | Patrika News
सूरत

जालोर महोत्सव चढ़ा विवादों की भेंट

रानीवाड़ा कस्बे के पंचायत समिति परिसर में चल रहे जालोर महोत्सव में
प्रधान रमीला देवी का नाम आयोजन कमेटी में नहीं होने को लेकर कांग्रेस
कार्यकर्र्ताओं ने मुंह पर काली पट्टी बांध कर विरोध जताया।

सूरतFeb 16, 2016 / 11:52 am

रानीवाड़ा कस्बे के पंचायत समिति परिसर में चल रहे जालोर महोत्सव में प्रधान रमीला देवी का नाम आयोजन कमेटी में नहीं होने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्र्ताओं ने मुंह पर काली पट्टी बांध कर विरोध जताया। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक रतन देवासी के नेतृत्व में जिला कलक्टर के नाम कार्यवाहक तहसीलदार अरुण त्रिवेदी को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया कि रानीवाड़ा में आयोजित किए जा रहे जालोर महोत्सव को आयोजन समिति शिव सांई समिति व जागृति संस्था मुम्बई की ओर से निजी कार्यक्रम बनाया है। आयोजन को लेकर लगाये गए होर्डिंग्स, बैनर व पेम्फलेट में स्थानीय प्रधान रमिला मेघवाल, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य जो कांग्रेस पार्टी से निर्वाचित है, उनको आमंत्रण नहीं करके राजनीतिक भेदभाव किया है।

प्रचार सामग्री में कही प्रधान का नाम भी नहीं लिखा गया तथा उक्त कार्यक्रमों में पार्टी विशेष के पदाधिकारियों के फोटो लगवाए है। तथा इस संस्थानों में अपनी मनमर्जी से निजी कार्यक्रम के तहत आयोजन किया जाकर जन भावनाओं का अनादर किया है। वही पर पुर्व में हुए जालोर महोत्सव में देवासी समाज के धर्मगुरु रूपाराम रेबारी के नाट्य को लेकर देवासी समाज के लोगों ने इसका विरोध किया।

देवासी समाज के लोगों ने नाट्य में वेशभूषा व नाट्य को समाज को ठेस पहुंचाने वाला बताया। इस मौके पर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष परसाराम ढांका, प्रधान, पूरण सिह देवड़ा, भूपेन्द्रसिह, अम्बालाल चितारा व जिला परिषद सदस्य वचनाराम मेघवाल सहित कर्ई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Home / Surat / जालोर महोत्सव चढ़ा विवादों की भेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो