scriptaward : क्राइम ब्रांच चार पुलिस अधिकारियों को डीजी मेडल | DG Madal to four police officers of surat Crime branch | Patrika News
सूरत

award : क्राइम ब्रांच चार पुलिस अधिकारियों को डीजी मेडल

 
बलात्कार, जाली नोट, मादक पदार्थो की तस्करी, वाहन चोरी व चेन स्नैचिंग में किया उत्कृष्ट कार्य
Outstanding work done in rape, fake notes, drug trafficking, vehicle theft and chain snatching

सूरतJul 27, 2020 / 09:05 pm

Dinesh M Trivedi

award : क्राइम ब्रांच चार पुलिस अधिकारियों को डीजी मेडल

award : क्राइम ब्रांच चार पुलिस अधिकारियों को डीजी मेडल

सूरत. सूरत क्राइम ब्रांच के चार पुलिस अधिकारियों को उत्कृष्ट सेवा के लिए डीजी मेडल से सम्मानित किया गया है। प्रदेश के पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा ने सहायक पुलिस आयुक्त आर आर सरवैया, महिला पुलिस निरीक्षक ए.के.चौहाण, पुलिस उप निरीक्षक एम.एस.त्रिवेदी व एस.पी.झाला. को मेडल ने प्रदान किया गया है।
सरवैया व चौहाण को लिम्बायत बलात्कार मामले में व झाला को वरीयाव ड्रग्स केस तथा एक करोड़ की नकली नोटों के मामले में उत्कृष्ट कार्य के लिए यह सम्मान दिया गया। वहीं त्रिवेदी को क्राइम ब्रांच में वाहनचोरी व चेन स्नैचिंग से जुड़े मामलों में लगातार बेहतरीन कार्य के लिए सम्मानित किया गया। हाल ही में उनका एटीएस में स्थानान्तरण हुआ है।
जापान मार्केट से फरार हुई पार्टी के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत. जापान मार्केट से दुकान बंद कर फरार हुई एक पार्टी के खिलाफ दलाल ने सलाबतपुरा पुलिस थाने में 4.91 लाख रुपए की प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक जापान मार्केट में सुचिता सारिज के नाम से कारोबार करने वाले प्रमोद सिन्हा व कमलेश उर्फ कमल चंदवानी ने मिल कर वेसू केपीटल ग्रीन निवासी संजय खेराड़ी के साथ धोखाधड़ी की।
पिछले साल 13 अप्रेल को उन्होंने संजय को विश्वास में लिया और फिर उसके परिचित व्यापारियों ज्ञानोद्य सिल्क मिल्स के मुकेश अग्रवाल व मानसरोवर फैशन के सौरभ जैन से साडिय़ां उधार में खरीदी। संजय के मित्र अवनीश मित्तल से भी साडिय़ां उधार ली। अवनीश की साडिय़ों पर उन्होंने कुछ जॉबवर्क करके दिया। उसको निकालने के बाद उन्होंने कुल बकाया 4 लाख 91 हजार 881 रुपए का भुगतान नहीं किया और अपनी दुकानें बंद कर दी। पैमेंट मांगने पर हाथ पैर तोडऩे और जान से मारने की धमकी भी दी।

Home / Surat / award : क्राइम ब्रांच चार पुलिस अधिकारियों को डीजी मेडल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो