scriptगरीबों की मदद पर चर्चा, बच्चों को उपहार दिए गए | Discussion on the help of the poor, gifts given to children | Patrika News
सूरत

गरीबों की मदद पर चर्चा, बच्चों को उपहार दिए गए

मेमन जमात की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन

सूरतMay 26, 2019 / 08:08 pm

Sunil Mishra

patrika

गरीबों की मदद पर चर्चा, बच्चों को उपहार दिए गए


दमण. वलसाड मेमन जमात की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन एक रेस्टोरेंट में रखा गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में वलसाड जिले के ऑल इंडिया मेमन जमात फेडरेशन के जोनल सेक्रेटरी मजीद लधानी उपस्थित रहे। इसके अलावा वलसाड की अन्य मुस्लिम जमातों के अध्यक्ष और ट्रस्टी विशेष आमंत्रितों के रूप में मौजूद थे। वलसाड मेमन जमात के अध्यक्ष सिद्दीक मेमन की अध्यक्षता में हुए इस कार्यक्रम में बच्चो को उपहार दिए गए।
रमजान के पवित्र महीने में दान की महिमा और गरीबों की मदद के विषय पर चर्चा हुई। रेस्टोरेंट के मालिक कादर हासमाणी का भी आभार जताते हुए कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। इस मौके पर उस्मान गनी मेमन, हनीफ़ मेमन, सलीम कास्माणी, अफजल मेमन, मोइन मेमन, अजीज मेमन उपस्थित रहे।
युवक का शव मिला, परिजनों ने जताई हत्या की अशंका
भरुच. जंबूसर तहसील के सरोद वेडी गांव के बीच केनाल वाले मार्ग पर से बाइक सवार युवक का शव लोगों की सूचना पर पुलिस ने शनिवार शाम बरामद किया। घटना की प्राथमिकी वेडच पुलिस ने दर्ज की। उधर, मृतक के परिजनों ने युवक के गले में किसी हथियार से वारकर हत्या किए जाने की आशंका जताई। पुलिस एफएसएल की मदद से मामले की विवेचना करने में जुटी है। सरोद वेडी गांव के बीच कैनाल मार्ग पर युवक का शव पुलिस को मिला। शव की पहचान दहेगाम निवासी मोहम्मद उर्फ बोबडी जब्बार रसूल मलिक के रूप में की गई। मृतक के मुंह और गले में गंभीर चोट का निशान पाया गया। परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने की अशंका जताई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और एफएसएल की मदद से विवेचना में जुटी है।

Home / Surat / गरीबों की मदद पर चर्चा, बच्चों को उपहार दिए गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो