scriptएसआईए चुनाव में वर्चस्व की जंग | domination in SIA elections | Patrika News
सूरत

एसआईए चुनाव में वर्चस्व की जंग

शिरीष देसाई व कमलेश भट्ट के बीच मुकाबला

सूरतMar 05, 2018 / 07:34 pm

विनीत शर्मा

patrika
वापी. वापी के बाद वलसाड जिले के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र सरीगाम के औद्योगिक संगठन सरीगाम इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का चुनाव आठ मार्च को होगा। इस बार प्रमुख पद के लिए सीधा मुकाबला एसआईए के प्रमुख शिरीष देसाई की टीम और सरीगाम आरती ग्रुप के वरिष्ठ प्रबंधक व एसोसिएशन के सचिव रह चुके कमलेश भट्ट के परिवर्तन पैनल के बीच होने जा रहा है। जबकि कार्यकारिणी के 12 सदस्यों के लिए दोनों पैनल से कुल 22 उम्मीदवार मैदान मे हैं। जिनके चुनाव के लिए एसोसिएशन के 496 सदस्य मतदान करेंगे।
वर्तमान प्रमुख शिरीष देसाई के नेतृत्व में चुनावी मैदान में उतरी टीम सरीगाम पिछले दो वर्ष के देसाई के कार्यकाल में एस्टेट में सीआईपी प्रोजेक्ट के सड़क निर्माण, स्ट्रीट लाइट, मुख्य चौराहों पर हाई मस्ट लाइट के साथ प्रदूषण नियंत्रण के लिए किए प्रयास व नए नए विद्युत सब स्टेशन की उपलब्धि बताकर वाट मांग रही है। जबकि परिवर्तन पैनल के कमलेश भट्ट का कहना है कि सरीगाम जैसे उभरते औद्योगिक इलाके में अभी भी इंफ्रास्ट्रक्चर व प्रदूषण से जुड़ी कई समस्याएं हैं जिनके समाधान के लिए नई सोच वाली टीम की जरुरत है।
चुनाव में पिछले दो साल मे सरीगाम औद्योगिक क्षेत्र में 25 करोड़ की लागत से सीआईपी प्रोजेक्ट के अंतर्गत सड़कों का निर्माण, 978 नई स्ट्रीट लाइट व दस चौराहों पर हाई मस्ट लाइट का कार्य पूर्णता पर, जेटको के नए विद्युत सब स्टेशन से विद्युत आपूॢत में राहत मिली है। मगर एसआईए के कार्यालय का नवीनीकरण का काम अधूरा, बिजली की आंख मिचौनी से निजात न मिलना, सीईटीपी के संचालन व नियमों पर असमंजस तथा बाईपास भिलाड मार्ग पर ट्रैफिक समस्या यथावत जैसे मुद्दें हैं।
आपत्ति व सुझाव मंगाने की अवधि बढ़ाई

दमण. संघ प्रदेश दमण-दीव एवं दादरा नगर हवेली में विश्वविद्यालय के लिए आपत्ति व सुझाव मंगाने की अवधि बढ़ाई गई है। शिक्षा निदेशक हर्षित जैन ने बताया कि दोनों प्रदेश के विद्यार्थियों के लिए यूनिवर्सिटी निर्माण जारी है और इसका मुख्यालय दादरा नगर हवेली में बनेगा। इसकी ड्राफ्ट कॉपी दमण एनआईसी और दादरा नगर हवेली की वेबसाइट डीएनएच.एनआईसी पर अपलोड है। विश्वविद्यालय के सदंर्भ में आपत्ति व सुझाव 30 दिन में शिक्षा निदेशक के कार्यालय और इमेल पर भेजे जा सकते हैं।

Home / Surat / एसआईए चुनाव में वर्चस्व की जंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो