scriptsurat news : मुंबई एयरपोर्ट से दुबई भागने की फिराक में था वांछित आदिल | Eco crime branch caught in GST theft case of crores of rupees Wanted A | Patrika News
सूरत

surat news : मुंबई एयरपोर्ट से दुबई भागने की फिराक में था वांछित आदिल

– करोड़ों रुपए के जीएसटी चोरी मामले में ईको क्राइम ब्रांच पकड़ा

सूरतMay 18, 2023 / 09:44 pm

Dinesh M Trivedi

surat news : मुंबई एयरपोर्ट से दुबई भागने की फिराक में था वांछित आदिल

surat news : मुंबई एयरपोर्ट से दुबई भागने की फिराक में था वांछित आदिल

सूरत. करोड़ों रुपए के जीएसटी चोरी मामले फरार आदिल को आर्थिक अपराध निरोधक शाखा (ईको क्राइम ब्रांच) ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक डभोली सिल्वर स्टोन निवासी आदिल ने अब्दुल रहमान, इम्तियाज, परेश संघाणी, निलेश मोदी के साथ मिल कर ५६ करोड़ रुपए की जीएसटी चोरी की थी।
आदिल ने बाबूभाई ुपटेल की मंगलम कॉम्प्लेक्स स्थित दुकानें किराए पर लिए बिना ही किसी तरह से उनके लाइट बिल हासिल किए। फर्जी भाडा करार बनाए। अन्य लोगों के आधारकार्ड आदि हासिल कर उनके नाम से फर्जी फर्मे रजिस्टर्ड करवाई। उन फर्मो के जरिए करोड़ों रुपए के ट्रांजेक्शन कर जीएसटी चोरी की थी।
इस मामले में बाबूभाई पटेल की प्राथमिकी के आधार पर ईको क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आदिल फरार चल रहा था। आदिल के मुंबई में होने की सूचना मिलने पर ईको क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे धर दबोचा।
———————-

कपड़ा बाजार में टेम्पो से पार्सल चोरी

सूरत. रिंगरोड स्थित कोहीनूर मार्केट के निकट टेम्पो से पार्सल चोरी हो गया। चोरी गए पार्सल में करीब 40 हजार रुपए की 80 साडिय़ां थी। घटना के संबंध में टेम्पो चालक डिंडोली मान सरोवर सोसायटी निवासी कमल पांडे ने सलाबतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
————

Home / Surat / surat news : मुंबई एयरपोर्ट से दुबई भागने की फिराक में था वांछित आदिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो