scriptSDBA / दो और प्रत्याशियों ने नामांकन वापस लिया,उपप्रमुख और ज्वॉइंट सेक्रेटरी का चुनाव निर्विरोध | Election of Deputy Chief and Joint Secretary uncontested | Patrika News
सूरत

SDBA / दो और प्रत्याशियों ने नामांकन वापस लिया,उपप्रमुख और ज्वॉइंट सेक्रेटरी का चुनाव निर्विरोध

सेक्रेटरी और खजांची के पदों के लिए अब होगा मतदान

सूरतDec 11, 2019 / 08:58 pm

Sandip Kumar N Pateel

SDBA / दो और प्रत्याशियों ने नामांकन वापस लिया,उपप्रमुख और ज्वॉइंट सेक्रेटरी का चुनाव निर्विरोध

File Image

सूरत. सूरत जिला वकील मंडल के चुनाव के दौरान बुधवार को उपप्रमुख और ज्वॉइंट सेक्रेटरी पद के दो प्रत्याशियों ने नामांकन वापस ले लिया, जिससे दोनों ही पदों पर बचे एक-एक प्रत्याशी को निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया गया।

उप प्रमुख पद के लिए राजेश बारैया और नैषेध जासोलिया ने नामांकन किया था। वहीं, ज्वॉइंट सेक्रेटरी पद पर मंगलवार को शैलेष पवार के नामांकन के बाद सागर वेल्दी और अमर पटेल दो जने चुनावी मैदान में थे। बुधवार को सीनियर वकील कल्पेश देसाई, जीवराज वसोया, ब्रिजेश पटेल तथा जूनियर वकीलों के बीच बैठक हुई। बैठक के बाद उपप्रमुख पद से राजेश बारैया ने तथा ज्वॉइंट सेक्रेटरी पद से सागर वेल्दी ने अपना नामांकन वापस ले लिया, जिससे उप प्रमुख पद पर नैषध जासोलिया और ज्वॉइंट सेक्रेटरी पद पर अमर पटेल को निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया गया। इससे पहले मंगलवार को प्रमुख पद के दो प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस लिया था और ब्रिजेश पटेल को निर्विरोध विजेता घोषित किया गया था। अब जनरल सेक्रेटरी पद के लिए निलेश पटेल, चैतन्य परमहंस और भावेश आंबलिया तथा खजांची पद के लिए विजय जासुद, अजय ढबुवाला, पूनम मिश्रा और वरूण पाटिल चुनावी मैदान में हैं।

Home / Surat / SDBA / दो और प्रत्याशियों ने नामांकन वापस लिया,उपप्रमुख और ज्वॉइंट सेक्रेटरी का चुनाव निर्विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो