scriptचुनावी मौसम में शराब और नकदी पकडऩे पर जोर | Emphasis on liquor and cash grab during election season | Patrika News
सूरत

चुनावी मौसम में शराब और नकदी पकडऩे पर जोर

चुनाव आचार संहिता…पुलिस की चप्पे-चप्पे पर निगाहें

सूरतMar 25, 2019 / 10:35 pm

Sunil Mishra

patrika

चुनावी मौसम में शराब और नकदी पकडऩे पर जोर


सिलवासा. चुनावी मौसम में पुलिस की शराब और बड़ी नकदी पर खास निगाहें टिका दी हैं। पुलिस की गाडिय़ां रातभर दौडऩे लगी हैं। प्रदेश से बाहर जाने वाले मार्गों पर चौकसी बढ़ा दी गई है। चुनाव घोषणा के बाद पुलिस ने शराब के आठ तथा नकदी के तीन केस पकड़े हैं।
चुनाव आते ही शराब की तस्करी बढ़ गई है। होटलों में कार्यकर्ताओं की भीड़ होने लगी है। थानाधिकारी केबी महाजन ने बताया कि चुनाव आचार संहिता के कारण पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। पड़ोसी राज्यों में जाने वाले मार्गांे पर जांच और गश्त तेज कर दी है। शराब तस्करी और नकदी के चार मामले पकड़े गए हैं। होली के बाद चेकिंग के दौैरान करीब 25 लाख रुपए जब्त किए गए हैं। शराब तस्करी में लिप्त होने के कारण दो बार सीज कर दिए हैं। अब तक लाखों रुपए की शराब पकड़ी गई है। ढाबों पर शराब बेचने की मनाही हैै।
50 हजार नकदी का प्रमाण आवश्यक:-प्रशासन ने विज्ञप्ति के माध्यम से कहा है कि बैंकों से 50 हजार की नकदी की निकासी पर संबंधित कागजात व प्रूफ अवश्य साथ रखे। चुनावों में पैसे के बल पर वोट रोकने के लिए प्रशासन ने यह कदम उठाया है।

Home / Surat / चुनावी मौसम में शराब और नकदी पकडऩे पर जोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो