ऑनलाइन जॉब के चक्कर में इंजीनीयर ने 79 हजार रुपए गंवाए


- लिम्बायत पुलिस ने दर्ज किया ठगी का मामला

By: Dinesh M Trivedi

Published: 31 Jul 2021, 10:45 AM IST

सूरत. ऑनलाइन जॉब का झांसा देकर साइबर ठगों ने लिम्बायत के एक इंजीनीयर युवक के साथ 79 हजार रुपए की ठगी की। पुलिस के मुताबिक लिम्बायत कमला बा गार्डन सोसायटी निवासी पीडि़त विनायक जीतेश चंद्र वडोलीवाला ने गत एक जून को ऑनलाइन जॉब के लिए गूगल पर ऑनलाइन सर्च किया।

विभिन्न विज्ञापन देकर उसने अपना डाटा व नम्बर अपलोड किया। उसके बाद 26 जून को व्हॉट्सएप एक जनें का कॉल आया। उसने पार्ट टाइम ऑनलाइन जॉब की बात बताई। उसके बाद वर्क फ्रोम होम किट के पांच अलग अलग प्रोडक्ट के लिए 79 हजार 802 रुपए उसके खाते से ट्रांसफर करवा लिए।

उसने कुछ समय बाद रूपए लौटाने का झांसा भी दिया था लेकिन बाद में न तो कोई काम मिला और न ही रुपए लौटाए। इस पर मैकेनिकल इंजीनीयर विनायक ने लिम्बायत थाने में शिकायत दर्ज करवाई।
---------------------

जुए के अड्डडे पर विजलेंस का छापा

सूरत. स्टेट विजलेंस स्क्वॉड ने कोसाड़ आवास में चल रहे जुए के अड्डे पर छापा मार कर सात जनों को गिरफ्तार किया हैं तथा उनके कब्जे से दो मोटरसाइकिलों समेत 4.46 लाख रुपए का सामान जब्त किया है। जुए का अड्डा चलाने वालों समेत पांच को वांछित घोषित किया हैं। पुलिस के मुताबिक कोसाड़ आवास में खुले आम जुए का अड्डा चल रहा था। आश्चर्यजनक रूप से स्थानीय अमरोली पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी।
--------------------

सब्जी लेने गई प्रौढ़ महिला की सोने की चेन तोड़ी

सूरत. मोटा वराछा इलाके में घर से सब्जी लेने गई एक प्रौढ़ महिला के गले से किसी ने चेन तोड़ कर चुरा ली। चोरी गई सोने की चेन की कीमत एक लाख रुपए बताई गई हैं। घटना के संबंध में मोटा वराछा वृंदावन सोसायटी निवासी जमना पत्नी गणेश नाकराणी ने दो संदिग्ध महिलाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई हैं।

घटना 23 जुलाई की हैं। वह लजामणी रोड पर लगने वाली सब्जीमंडी में खरीददारी के लिए गई थी। उस दौरान भीड़भाड़ में स्टॉल पर खरीददारी के दौरान उसकी अगल बगल में मौजूद दो महिलाओं ने उसकी सोने की चेन तोड़ कर चुरा ली।
-------------------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned