scriptFIRING IN SURAT : गोली लगने पर घर में घुसा और ढेर हो गया | Entered in a house and dead after bullet shot in pandesara | Patrika News
सूरत

FIRING IN SURAT : गोली लगने पर घर में घुसा और ढेर हो गया

FIRING AT BAMROLI ROAD SURAT :-पांडेसरा बमरोली रोड पर फायरिंग से सनसनी, – दो दिन पहले ही जेल से छूटा था मृतक युवक
– Sensation from firing on Pandesara Bamroli Road,- Two days before, the deceased youth was released from jail.

सूरतJan 25, 2020 / 12:01 pm

Dinesh M Trivedi

FIRING IN SURAT : गोली लगने पर घर में घुसा और ढेर हो गया

FIRING IN SURAT : गोली लगने पर घर में घुसा और ढेर हो गया


सूरत. पांडेसरा थानाक्षेत्र के बमरोली रोड़ पर अज्ञात हमलावरों ने एक युवक पर दो राउन्ड फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। शुक्रवार शाम सरेआम हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र मेें सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि प्राथमिक जांच में कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
जानकारी के अनुसार मृत युवक की पहचान बमरोली रोड बालाजीनगर निवासी सचिन पुत्र दिनेश मिश्रा के रूप में की गई है। वह शातिर गुड्डू पांडे के साथियों में से एक था। दो दिन पूर्व ही चोरी के मामले में जमानत मिलने पर लाजपोर सेन्ट्रल जेल से रिहा हुआ था। इस बीच शुक्रवार शाम बमरोली रोड गीतानगर सोसायटी के पास किसी ने उस पर दो राउन्ड गोली चलाई। सोसायटी के एक मकान का दरवाजा खुला देख वह बचने के लिए उसमें घुस गया और वहीं ढेर हो गया।
FIRING IN SURAT : गोली लगने पर घर में घुसा और ढेर हो गया
घर में मौजूद लोग उसे लहुलूहान हालत में देख कर चौंक गए। उन्होंने शोर मचाया इस बीच हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पांडेसरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। आलाधिकारियों के निर्देशन में छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी पूछताछ में हत्या के कारणों व हमलावरों के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं लोगों का कहना है कि सचिन पर गोली दो युवकों ने चलाई थी।

पार्षद भी पहुंचे मौके पर
बमरोली रोड पर यह घटना महानगर पालिका के पार्षद गिरिजाशंकर मिश्रा के कार्यालय के सामने तरफ स्थित गीतानगर सोसायटी की एक गली में हुई। घटना की खबर मिलने पर मिश्रा भी मौके पर पहुंचे।

Home / Surat / FIRING IN SURAT : गोली लगने पर घर में घुसा और ढेर हो गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो