scriptextortion : पिस्तौल देने वाले मित्र की तलाश में टीम महाराष्ट्र रवाना | Extortion of two crores from a businessman in the name of D company. | Patrika News
सूरत

extortion : पिस्तौल देने वाले मित्र की तलाश में टीम महाराष्ट्र रवाना

डी कंपनी के नाम से व्यापारी से दो करोड़ की रंगदारी का मामला…

सूरतJul 25, 2021 / 10:49 am

Dinesh M Trivedi

extortion : पिस्तौल देने वाले मित्र की तलाश में टीम महाराष्ट्र रवाना

extortion : पिस्तौल देने वाले मित्र की तलाश में टीम महाराष्ट्र रवाना

सूरत. कपड़ा व्यापारी को पार्सल में पिस्तौल भेज कर डी कंपनी के नाम पर से दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों को सलाबतपुरा पुलिस ने कोविड टेस्ट के बाद शनिवार को गिरफ्तार किया हैं। वहीं, आरोपी सागर महाजन को पिस्तौल उपलब्ध करवाने वाले उसके फरार मित्र की तलाश में एक टीम महाराष्ट्र रवाना कर दी हैं।
सागर ने उससे 17 हजार रुपए में पिस्तौल खरीदी थी। फिर अपने सेठ से बदला लेने के लिए किरण को एक लाख रुपए देने की बात बता कर अपने साथ मिलाया था। फिर उसने अपने मोहल्ले के एक किशोर को बीस रुपए देकर पार्सल में पिस्तौल, संपति के फोटोग्राफ्स व डी कंपनी के नाम पर धमकी के तीन पत्र शिव शक्ति मार्केट स्थित दुकान में सेठ लोकेश जैन को भेजा था।
पत्र में धमकी दी थी कि यदि दो करोड़ रुपए नहीं दिए तो परिवार के किसी भी सदस्य खत्म कर दूंगा। रुपए दे देना रुपए नहीं हो तो पिस्तौल भेज रहा हूं। इससे आत्महत्या कर लेना। लोकेश से शिकायत मिलने पर पुलिस हरकत में आई और सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस ने कुछ ही घंटों में सागर व किरण को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ में उन्होंने गुनाह कबूल भी कर लिया था।
—-
युवक ने मोबाइल चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया

सूरत. उधना रोकडिया हनुमान मंदिर के एक युवक की जेब से मोबाइल चुरा कर भाग रहे बदमाश को युवक ने पीछा कर पकड़ लिया और सलाबतपुरा पुलिस के हवाले कर दिया। सूत्रों के मुताबिक नवागाम डिंडोली शिरड़ीनगर निवासी अमोल जयराम पाटिल शुक्रवार को रोकडिय़ा हनुमान मंदिर के निकट से गुजर रहा था।
उस दौरान झपटा मार कर एक बदमाश ने उसकी जेब से मोबाइल निकाल लिया और भाग निकला। अमोल ने उसका पीछा किया और कुछ ही दूर से जाकर उसे पकड़ लिया। अमोल ने उसे सलाबतपुरा पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान भाठेना रजा नगर निवासी रईश खान पठान के रूप में दी हैं और उससे पूछताछ शुरू कर दी हैं।
———————————–
बाइकर्स ने मोबाइल छीना

सूरत. सहारा दरवाजा की ओर से सरदार मार्केट जा रहे एक युवक से बाइकर्स मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। मोबाइल की कीमत दस हजार रुपए बताई गई है। घटना के संबंध में पुणागाम पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं। पुलिस के मुताबिक स्मीमेर अस्पताल के निकट रहने वाला पीडि़त शिवम दूबे शुक्रवार को सरदार मार्केट की ओर जा रहा था। उस दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवक सका मोबाइल छीन कर फरार हो गए।
—————————-

Home / Surat / extortion : पिस्तौल देने वाले मित्र की तलाश में टीम महाराष्ट्र रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो