scriptFESTIVAL: राज्यपाल आज करेंगे अग्रसेन जयंती महोत्सव की शुरुआत | FESTIVAL: Governor will start Agrasen Jayanti festival today | Patrika News
सूरत

FESTIVAL: राज्यपाल आज करेंगे अग्रसेन जयंती महोत्सव की शुरुआत

डिजीटल प्लेटफॉर्म पर महोत्सव आयोजन

सूरतSep 25, 2020 / 09:51 pm

Dinesh Bhardwaj

FESTIVAL: राज्यपाल आज करेंगे अग्रसेन जयंती महोत्सव की शुरुआत

FESTIVAL: राज्यपाल आज करेंगे अग्रसेन जयंती महोत्सव की शुरुआत

सूरत. अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से महाराजा अग्रसेन की 5144वीं जयंती के अवसर पर आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव का शुभारम्भ शनिवार को गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत डिजीटल तरीके से करेंगे।
ट्रस्ट के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल एवं सचिव विनय अग्रवाल ने बताया कि शाम सात बजे से आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल आचार्य देवव्रत समग्र अग्रवाल समाज को सम्बोधित करेंगे। इस दौरान उन्हें ट्रस्ट द्वारा किए गए सभी सामाजिक कार्यों एवं भावी योजनाओं के बारे में भी बताया जाएगा। इसके पश्चात् ट्रस्ट की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। कोरोना महामारी के चलते इस बार जयंती महोत्सव के सभी कार्यक्रम सरकारी दिशा-निर्देशों के तहत होंगे। सभी कार्यक्रम डिजीटल प्लेटफॉर्म पर आयोजित होंगे। ट्रस्ट के उपाध्यक्ष संजय सरावगी ने बताया कि महोत्सव के लिए सिटीलाइट स्थित महाराजा अग्रसेन भवन के द्वारका हॉल में सेट लगाया गया है, जहां अनेक प्रतियोगिताओं का फाइनल राउंड खेला जाएगा। 18 अक्टूबर तक चलने वाली कार्यक्रम शृंखला में मास्टर शेफ, डिबेट, सलाद डेकोरेशन, केबीसी, ढूंढ़ों तो जाने, स्पाइस ऑफ लाइफ, मेगाा हाउजी, अग्रवाल अचीवर्स, फिट युद्ध, सहित अनेक प्रतियोगिताएं एवं जयंती माल्यार्पण, चक्षुदाता परिवारों का सम्मान समारोह आदि के आयोजन किए जाएंगे। सभी विजेताओं को ट्रस्ट द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। ट्रस्ट के सहसचिव राजीव गुप्ता एवं सहकोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल ने बताया कि कोरोना महामारी के समय में डिजीटल महोत्सव को लेकर प्रतियोगियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। महोत्सव को सफल बनाने के लिए ट्रस्ट की युवा एवं महिला शाखा के एकसौ से अधिक सदस्य तैयारियों में गत एक महीने से सक्रिय है।

रक्तदान शिविर कल

सूरत. कोविड-19 महामारी को ध्यान में रख भटार क्षेत्र की ठाकुरबाग सोसायटी प्रांगण में रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। सुबह नौ बजे से आयोजित शिविर प्रकृति, साकृति, आकृति सोसायटी समेत क्षेत्र की 10-12 सोसायटियों व लायंस क्लब ऑफ सूरत रॉयल्स व लायंस क्लब ऑफ सूरत मिडवेस्ट के सहयोग से होगा और इसमें सूरत रक्तदान केंद्र टीम विशेष सहयोगी बनेगी।

Home / Surat / FESTIVAL: राज्यपाल आज करेंगे अग्रसेन जयंती महोत्सव की शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो