Surat / बेकरी में आग से मची अफरा-तफरी

उधना पटेलनगर में हुआ हादसा, कोई जनहानि नहीं

सूरत. उधना क्षेत्र में शनिवार दोपहर एक बेकरी में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। राहत की बात यह रही कि हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।


सूरत दमकल विभाग के मुताबिक उधना पटेलनगर की लवली बेकरी में शनिवार दोपहर भट्टी पर ब्रेड बनाने का काम चल रहा था, तभी अचानक आग धधक उठी। आग लगने के कारण बेकरी में मौजूद सभी कर्मचारी समय पर बाहर निकल आए। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना मिलने पर दमकल की पांच गाडिय़ों को मौके पर रवाना किया गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। दमकल अधिकारी ने बताया कि आग के कारण बेकरी में रखा रॉ-मटेरियल्स तथा तैयार ब्रेड का जत्था जलकर खाक हो गया। राहत की बात यह रही कि हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

Show More
Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned