scriptfire in Chemical warehouse केमिकल गोदाम में आग | fire in Chemical warehouse | Patrika News
सूरत

fire in Chemical warehouse केमिकल गोदाम में आग

नजदीक की मिल तक पहुंची लपटें, अफरा-तफरी के बीच लोगों में मची भगदड़

सूरतFeb 01, 2021 / 07:20 pm

विनीत शर्मा

fire in Chemical warehouse केमिकल गोदाम में आग

fire in Chemical warehouse केमिकल गोदाम में आग

बारडोली. सूरत जिले में कड़ोदरा के पास वरेली गांव मे स्थित एक केमिकल गोदाम में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल रहा। आग निकट के टायर गोदाम के बाद नजदीक की मिल तक पहुंचने से वहां काम कर रहे लोगों में भगदड़ मच गई। बारडोली, सूरत, कड़ोदरा और कामरेज की दमकल टीमों को आग पर काबू पाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। तीन घंटे से ज्यादा समय तक धधकी आग में झुलस गए व्यक्ति को सूरत के स्मीमेर अस्पताल में भर्ती किया गया है।
कड़ोदरा के निकट वरेली पाटिया के पास स्थित केमिकल गोदाम में सोमवार दोपहर को अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धरण कर लिया। केमिकल के ड्रम फटने से काफी ऊंचाई तक आग की लपट देखने को मिली। आकाश में दूर से धुआं दिखाई दे रहा था। केमिकल गोदाम के बाद आग ने नजदीक ही टायर के गोदाम और पायल मिल को भी चपेट में ले लिया।
जानकारी मिलते ही कड़ोदरा पीईपीएल, बारडोली, कामरेज और सूरत की दमकल टीमें मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का की कवायद शुरू की। केमिकल में आग लगने के कारण दमकल कर्मियों को आग बुझाने में खासी दिक्कत पेश आ रही थी। हादसे के तीन घंटे बाद तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था।
आग की इस घटना के कारण सूरत-कड़ोदरा मुख्य मार्ग पर बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ जमा हो गई। इस कारण रोड पर ट्रैफिक जाम हो गया। कड़ोदरा जीआईडीसी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को तितर-बितर किया। आग में झुलसे एक व्यक्ति को स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराने की जानकारी मिली है।

Home / Surat / fire in Chemical warehouse केमिकल गोदाम में आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो