scriptवलसाड जिले में कोरोना के पांच नए केस | Five new cases of corona in Valsad district | Patrika News

वलसाड जिले में कोरोना के पांच नए केस

locationसूरतPublished: Jun 22, 2020 07:06:09 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

जिले में 4821 लोगों की जांच की गई
4821 people investigated in the district

वलसाड जिले में कोरोना के पांच नए केस

वलसाड जिले में कोरोना के पांच नए केस

वलसाड. वलसाड जिले में कोरोना के मामले रोज सामने आ रहे हैं। रविवार को भी पांच नए मामले सामने आए हैं।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार रविवार को पारडी निवासी 45 वर्षीय पुरुष, वापी निवासी 67 वर्षीय पुरुष और 60 वर्षीय महिला, संजाण निवासी 48 वर्षीय महिला और धरमपुर निवासी 26 वर्षीय युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब तक जिले में 4821 लोगों की जांच की गई है। जिसमें से 4752 की रिपोर्ट निगेटिव तथा 69 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।
https://www.patrika.com/surat-news/fourth-death-from-corona-in-valsad-district-6193793/

https://www.patrika.com/surat-news/corona-positive-elderly-woman-dies-6209206/

https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%9C%E0%A4%BE%E0%A4%97%E0%A4%B0%E0%A5%82%E0%A4%95_%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%9C%E0%A4%B8%E0%A5%8D%E0%A4%A5%E0%A4%BE%E0%A4%A8?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वलसाड जिले में कोरोना के पांच नए केस
कोरोना बढ़ा रहा संक्रमण का दायरा
सिलवासा. संघ प्रदेश दादरा एवं नगर हवेली में कोरोना का मामले बढ़ते जा रहे हैं। दो दिन पहले ही सिलवासा में एक साथ 9 मामले आने से प्रशासन हरकत में आ गया था। जबकि 17 जून को भी 5 कोरोना पॉजेटिव मरीज पाए गए हैं। इसी के साथ 18 जून को सिलवासा शहर के बीचों-बीच स्थित किलवनी नाका पर ग्रीनवुड अपार्टमेंट में करीब 40-50 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस मरीज के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को चिन्हित कर क्वारंटाइन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जबकि दो सक्रिय मामले अलग रखे गए हैं। वर्तमान में 6 कंटेनमेंट जोन हैं। पहला भंडारी की चाल और आसपास का इलाका देमनी रोड, दादरा, दूसरा जयेश की चाल, राम मंदिर और आसपास का इलाका तिघरा, दादरा, तीसरा पद्मावती विहार, सिलवासा और आसपास का इलाका, चौथा आमली, बालाजी टाउनशिप, सिलवासा, पांचवां टोकरखाडा स्थित विकास कॉम्प्लेक्स एवं छठा किलवनी नाका स्थित ग्रीनवुड अपार्टमेंट है। बता दें कि प्रदेश में कोविड-19 ने 45 का आंकड़ा छू लिया है। इसमें से 12 मरीज रिकवर हो चुके हैं जबकि 33 मरीज अभी भी सक्रिय हैं।
वलसाड जिले में कोरोना के पांच नए केस
दमण में फिर कोरोना बम फूटा
दमण. केन्द्र शासित प्रदेश दमण में कोरोना के दस नए मामले सामने आए हैं। इनमें से आठ मामले हॉटस्पॉट बनते जा रहे डाभेल क्षेत्र के हैं। क्षेेत्र का निरीक्षण करने के लिए प्रशासक के सलाहकार एके सिंह, स्वास्थ्य सचिव डॉ. एम मुथम्मा, डीआईजी ऋषिपाल सिह, जिला कलक्टर डॉ. राकेश मिन्हास समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। बाद में अधिकारी सोमनाथ जंक्शन, आटियावार्ड चेक पोस्ट, डाभेल चेक पोस्ट सहित अन्य विस्तार में भी गए और निर्देश दिए।
शहर में कोरोना के दस नए मामले मिले हैं। डाभेल को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। क्षेत्र में दुकानें बंद कर पुलिस को तैनात कर दिया गया है। क्षेत्र के उन औद्योगिक संस्थानों को भी बंद करवाया गया है जहां से संक्रमित पाए गए है। शहर में नए कंटेनमेंट जोन के रूप में दुनेठा के आदर्शनगर को भी शामिल किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो