scriptदस रुपए देने का झांसा देकर पांच साल की बच्ची को झाडिय़ों में ले गया | Five-year-old girl kidnapped and raped in surat | Patrika News
सूरत

दस रुपए देने का झांसा देकर पांच साल की बच्ची को झाडिय़ों में ले गया

– पांच साल की बच्ची का अपहरण कर बलात्कार – लोगों ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

सूरतNov 11, 2018 / 11:10 pm

Dinesh M Trivedi

file

दस रुपए देने का झांसा देकर पांच साल की बच्ची को झाडिय़ों में ले गया

सूरत. सचिन जीआईडीसी इलाके में दस रुपए का लालच देकर पांच साल की एक बच्ची का अपहरण करने के बाद उससे बलात्कार करने वाले युवक को लोगो ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक सचिन जीआईडीसी रामेश्वर कॉलोनी के निकट अनिलभाई चाल निवासी राजासिंह चंदेल ने शनिवा को पांच साल की बच्ची का अपहरण किया। शाम सवा चार बजे बच्ची घर के निकट खेल रही थी। वह उसे दस रुपए देने का लालच देकर अपने साथ घर से कुछ दूर झाडिय़ों में ले गया। वहां पर उसने उसके साथ बलात्कार किया।
इस बीच वहां से गुजर रहे लोगो ने उसे संदिग्ध हालात में उसे देख लिया। उन्होंने आरोपित राजासिंह को वहीं रोक लिया और घटना के बारे में सचिन जीआईडीसी पुलिस को सूचना दी। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस बीच बच्ची की तलाश में जुटे परिजन भी मौके पर पहुंंच गए।
पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भिजवाया और परिजनों की शिकायत पर रात में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपित से घटना के बारे में विस्तृत पूछताछ जारी है। साथ ही घटनास्थल व उसके आस पास के इलाके में पूछताछ कर साक्ष्य भी जुटाए जा रहे है।
महिधरपुरा के फ्लेट से साढ़े सात लाख का माल चोरी


सूरत. महिधरपुरा क्षेत्र में स्थित एक फ्लेट का ताला तोड़ कर चोर दो लाख रुपए नकद व जेवर मिलाकर साढ़े सात लाख रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक चोरी अल्कापुरी सोसायटी स्थित दिव्य ज्योत बिल्डिंग के फ्लेट नम्बर ए/२ निवासी हरिश पुत्र हीरा सुमरा के घर में हुई।
शुक्रवार दोपहर तीन बजे के बाद किसी समय चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ कर अंदर प्र्रवेश किया। वे लॉकर, अलमारियां तोड़ कर नकदी व जेवर चुरा कर फरार हो गए। शनिवार को घटना के बारे में पता चलने पर हरिश ने प्राथमिकी दर्ज करवाई।

Home / Surat / दस रुपए देने का झांसा देकर पांच साल की बच्ची को झाडिय़ों में ले गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो