scriptहालात सुधारने को फोस्टा ने गाया पुराना राग | Fosta sings old melody to improve the situation | Patrika News
सूरत

हालात सुधारने को फोस्टा ने गाया पुराना राग

क्षेत्र में वन-वे लागू करने की शहर पुलिस आयुक्त से की मांग

सूरतJul 08, 2020 / 08:22 pm

Dinesh Bhardwaj

हालात सुधारने को फोस्टा ने गाया पुराना राग

हालात सुधारने को फोस्टा ने गाया पुराना राग

सूरत. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच रिंगरोड कपड़ा बाजार के मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र के हालात पर राजस्थान पत्रिका में ‘ऐसा रहा तो बड़ी मुश्किल हो जाएगी’ शीर्षक से छपी खबर ने फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन को फिर से सक्रिय कर दिया। फोस्टा ने भी आनन-फानन में डेढ़ दशक से जारी पुराना राग वन-वे का गाते हुए शहर पुलिस आयुक्त के समक्ष मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में वन-वे की मांग दोहराई है।
कोरोना महामारी के शहर और खासकर रिंगरोड कपड़ा बाजार में पसरते दायरे के बावजूद मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में बरती जा रही लापरवाही को ध्यान में रख राजस्थान पत्रिका ने बुधवार को ‘ऐसा रहा तो बड़ी मुश्किल हो जाएगी’ शीर्षक से छपी खबर दिनभर चर्चा का विषय बनी रही। क्षेत्र में लोगों की आवा-जाही और वाहनों की रेलमपैल के साथ-साथ इस पर भी खूब चर्चा चली कि व्यापारिक काम-काज के अभाव में भी मोटी बेगमवाड़ी में इस कदर जमावड़ा कोरोना महामारी के बीच रहना बड़े खतरे को बुलावा समान है। इस मामले में जहां मंगलवार को मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोशिएसन ने सलाबतपुरा थाना को पत्र लिखा था वहीं, तिरुपति मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रामरतन बोहरा ने भी फोस्टा से मामले में दखल की मांग की। फोस्टा ने मोटी बेगमवाड़ी में ट्रेफिक की बढ़ती समस्या व उससे कोरोना संक्रमण के विस्फोट की आशंका को ध्यान में रखकर शहर पुलिस आयुक्त राजेंद्र ब्रह्मभट्ट को पत्र लिखकर डेढ़ दशक पुरानी मांग को फिर से उठाया है। पत्र में फोस्टा ने बताया कि मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में वन-वे लागू किए जाने की जरूरत है जो कि वर्ष 2002 में तत्कालीन शहर पुलिस आयुक्त विनीत गुप्ता के कार्यकाल के दौरान संभव भी हुआ था।

कोविड-19 कमेटी का हो गठन


सूरत. फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन रिंगरोड कपड़ा बाजार में कोविड-19 की गाइडलाइन के उल्लंघन मामले में गंभीरता बरतते हुए सभी टैक्सटाइल मार्केट एसोसिएशन व प्रबंधन कमेटी को पत्र लिखकर कोविड-19 कमेटी गठन किए जाने की बात कही है। मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष व मंत्री को लिखे पत्र में बताया है कि रिंगरोड कपड़ा बाजार के कई टैक्सटाइल मार्केट से कोविड-19 की गाइडलाइन के पालन नहीं किए जाने की जानकारी मिल रही है। ऐसी स्थिति में लोगों को समझाने की जरूरत है और उसके लिए प्रत्येक मार्केट में अध्यक्ष व मंत्री की देखरेख में कोविड-19 कमेटी का गठन किया जाए, जो कि लोगों को कोविड-19 की गाइडलाइन के बारे में बताए और पालन करने की सीख दे सकें।

Home / Surat / हालात सुधारने को फोस्टा ने गाया पुराना राग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो