चार बच्चों के पिता ने पत्नी को मौत के घाट उतारा

चार बच्चों के पिता ने पत्नी को मौत के घाट उतारा

Dinesh M.Trivedi | Publish: Mar, 17 2019 08:58:44 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


- चाकू से हमला
- भेस्तान इलाके में हुई घटना, आरोपी युवक गिरफ्तार

सूरत. भेस्तान इलाके में शुक्रवार रात एक युवक ने चाकू से हमला कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू की है।


पुलिस निरीक्षक के.बी.झाला ने बताया कि भेस्तान गोल्डन आवास निवासी शकील मलेक उर्फ कालू ने अपनी पत्नी शाहीन बी की हत्या कर दी। टेम्पो चलाने वाला शकील अपने घर की आमदनी बढ़ाने के लिए उस पर नौकरी करने का दबाव डाल रहा था, लेकिन वह मना कर रही थी। वह घर पर साडिय़ों में स्टोन लगा कर थोडी बहुत रुपए कमा लेती थी। शकील उससे रुपए मांगता था, जिसे लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। शुक्रवार रात पौने नौ बजे खाना खाने के दौरान फिर इसी बात को लेकर विवाद हुआ।

बात बढऩे पर शकील ने चाकू उठाकर शाहीन पर हमला कर दिया। पेट, पीठ पर कई गंभीर वार लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने लिम्बायत महाप्रभुनगर सोसायटी निवासी सुल्तान शेख की प्राथमिकी के आधार पर शकील के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।


चरित्र पर था संदेह


शकील से पूछताछ कर पुलिस ने बताया कि उसे शाहीन के चरित्र पर भी संदेह था। इस वजह से उसका झगड़ा होता था। वहीं सुल्तान का कहना है कि शकील काम नहीं करता था और अपने खर्चे के लिए शाहीन से रुपए मांगता था। जिसकी वजह से विवाद होता था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned