scriptचार बच्चों के पिता ने पत्नी को मौत के घाट उतारा | Four children's father killed wife | Patrika News
सूरत

चार बच्चों के पिता ने पत्नी को मौत के घाट उतारा

– चाकू से हमला- भेस्तान इलाके में हुई घटना, आरोपी युवक गिरफ्तार

सूरतMar 17, 2019 / 08:58 pm

Dinesh M Trivedi

file

चार बच्चों के पिता ने पत्नी को मौत के घाट उतारा

सूरत. भेस्तान इलाके में शुक्रवार रात एक युवक ने चाकू से हमला कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू की है।

पुलिस निरीक्षक के.बी.झाला ने बताया कि भेस्तान गोल्डन आवास निवासी शकील मलेक उर्फ कालू ने अपनी पत्नी शाहीन बी की हत्या कर दी। टेम्पो चलाने वाला शकील अपने घर की आमदनी बढ़ाने के लिए उस पर नौकरी करने का दबाव डाल रहा था, लेकिन वह मना कर रही थी। वह घर पर साडिय़ों में स्टोन लगा कर थोडी बहुत रुपए कमा लेती थी। शकील उससे रुपए मांगता था, जिसे लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। शुक्रवार रात पौने नौ बजे खाना खाने के दौरान फिर इसी बात को लेकर विवाद हुआ।
बात बढऩे पर शकील ने चाकू उठाकर शाहीन पर हमला कर दिया। पेट, पीठ पर कई गंभीर वार लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने लिम्बायत महाप्रभुनगर सोसायटी निवासी सुल्तान शेख की प्राथमिकी के आधार पर शकील के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

चरित्र पर था संदेह


शकील से पूछताछ कर पुलिस ने बताया कि उसे शाहीन के चरित्र पर भी संदेह था। इस वजह से उसका झगड़ा होता था। वहीं सुल्तान का कहना है कि शकील काम नहीं करता था और अपने खर्चे के लिए शाहीन से रुपए मांगता था। जिसकी वजह से विवाद होता था।

Home / Surat / चार बच्चों के पिता ने पत्नी को मौत के घाट उतारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो