scriptमोबाइल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार | Four gang members of mobile thieves arrested | Patrika News
सूरत

मोबाइल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

भरुच लोकल क्राइम ब्रांच की टीम ने चोरी का मोबाइल खरीदने वाले और मोबाइल चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों…

सूरतJan 15, 2019 / 12:17 am

मुकेश शर्मा

Four gang members of mobile thieves arrested

Four gang members of mobile thieves arrested

भरुच।भरुच लोकल क्राइम ब्रांच की टीम ने चोरी का मोबाइल खरीदने वाले और मोबाइल चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की ३५ मोबाइल फोन बरामद किया, जिसकी कीमत १.६२ लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। एलसीबी ने चोरी के मोबाइल और मोबाइल खरीदने के मामले में झगडिया तहसील के सुलतानपुरा गांव निवासी मोहम्मद जाबीर उर्फ सद्दाम मयूद्दीन मंसूरी को गिरफ्तार किया। इसके पास से पुलिस ने चोरी का मोबाइल फोन बरामद किया। पूछताछ में मोहम्मद जाबीर के साथी हरेश चित्ते, पीतम कुमार वारडे और पिनल शाह को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से ३५ मोबाइल फोन बरामद किया।

दुर्घटना में शराब की हेराफेरी करने वाले युवक की मौत

कामरेज के नवागाम के पास सर्विस मार्ग पर दो बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में एक बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक के शरीर पर सेलो टेप से शराब की बोतलें लगी मिली। पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने मृतक के खिलाफ भी शराब की हेराफेरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कामरेज के नवागाम से उद्योग नगर सर्विस मार्ग पर दो बाइक आपस में जा टकराई। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक बाइक चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। मृतक ने अपने शरीर पर शराब की 42 बोतलें सेलो टेप की मदद से चिपका रखी थी। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया। मृतक की पहचान मध्यप्रदेश के सतारपुर जिले के उदमाव गांव निवासी रमेश हीरालाल शिवहरे (45) के रूप में हुई। पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। उधर, मृतक के खिलाफ भी शराब की हेराफेरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

बाइक चालक की मौत

तापी जिला के ऊंचामाला गांव के पास एक बाइक आगे चल रहे टे्रलर के पीछे से जा टकराई। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। व्यारा तहसील के लीमदडा गांव के गोडाउन फलिया निवासी शाकाभाई नगीनभाई चौधरी का बेटा रोनित (20) शनिवार रात खोलतलाव से व्यारा की ओर बाइक से जा रहा था। इसी दौरान ऊंचामाला गांव के पास आगे चल रहे एक टेलर ने अचानक ब्रेक लगाने पर बाइक टेलर के पीछे जा टकराई। हादसे में बाइक चालक रोनित की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Surat / मोबाइल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो