scriptRAPE : चाकू दिखा कर चार साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार | Four-year-old girl raoed by showing a knife in surat | Patrika News
सूरत

RAPE : चाकू दिखा कर चार साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

– बच्ची न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती, आरोपी युवक को लोगों ने पुलिस के हवाले किया- Girl admitted to New Civil Hospital, people handed over the accused to police

सूरतMay 12, 2021 / 05:51 pm

Dinesh M Trivedi

RAPE : चाकू दिखा कर चार साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

RAPE : चाकू दिखा कर चार साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार,RAPE : चाकू दिखा कर चार साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार,RAPE : चाकू दिखा कर चार साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

सूरत. सचिन जीआइडीसी इलाके में चार साल की मासूम बच्ची का पडोसी युवक ने अपहरण किया और फिर अपने कमरे में ले जाकर हवस का शिकार बनाया। बच्ची के रोने पर उसे चाकू दिखा कर जान से मारने की धमकी दी। सोमवार देर रात घटना सामने आने पर पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़त बच्ची को न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती करवा कर उसका उपचार शुरू किया गया है।

जानकारी के अनुसार सचिन जीआइडीसी क्षेत्र की रामेश्वर कॉलोनी में रहने वाले सोनू उर्फ बंटी वर्मा ने सोमवार रात चार साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। रात करीब नौ बजे पीडि़त बच्ची अपने छोटे भाई व अन्य बच्चों के साथ छत पर खेल रही थी। उसी दौरान वह उसके पास गया और चॉकलेट-बिस्कुट देने के बहाने बहला-फुसला कर अपने कमरे में ले गया।
कमरे का दरवाजा बंद कर उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची दर्द से रोने लगी तो उसे चुप करवाने के लिए चाकू निकाल कर उसे जान से मारने की धमकी दी। वह अपनी चीखें रोक नहीं पा रही थी तो उसने उसके मुंह पर हाथ रख दिया। उधर परिजन बच्ची की खोज में जुटे थे। उनके साथ स्थानीय लोग भी बच्ची को ढूंढ रहे थे।

लहूलुहान थी बच्ची, दरवाजा तोड़ कर बाहर निकाला


बच्ची की खोज में जुटे लोगों की नजर सोनू के कमरे पर पड़ी। दरवाजा अंदर से बंद था और बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी। लोगों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। कई बार कोशिश के बाद लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर बच्ची लहुलूहान हालत में मिली। लोगों ने सोनू को खींच कर बाहर निकाला और जमकर मारपीट की। खबर मिलने पर सचिन जीआइडीसी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया और बच्ची को न्यू सिविल अस्पताल भिजवाया।

घटना के वक्त रुम पार्टनर बाहर गया था


पुलिस ने बताया कि सोनू उत्तरप्रदेश का मूल निवासी है और सचिन जीआइडीसी की एक मिल में कलर का काम करता है। वह अपने एक मित्र के साथ किराए के कमरे में रहता है। कोरोना संक्रमण के कारण उसकी मिल में काम बंद था, इसलिए वह कमरे पर ही था। उसका साथी घटऩा के वक्त अपने काम पर गया हुआ था। अकेला होने के कारण उसने बच्ची का अपहरण किया और फिर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने बताया कि सोनू का कोविड टेस्ट करवाया गया है। रिर्पोट आने के बाद उसे गिरफ्तार किया जाएगा।
————————-

Home / Surat / RAPE : चाकू दिखा कर चार साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो