scriptSURAT NEWS : किन्नर से रिश्ते को लेकर हुए विवाद में कर दी मित्र की हत्या | Friend murdered in dispute over relationship with eunuch Surat Crime B | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS : किन्नर से रिश्ते को लेकर हुए विवाद में कर दी मित्र की हत्या

– सात दिन बाद भावनगर से भाग कर सूरत आए तीन जनों को सूरत क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

सूरतJun 03, 2023 / 09:41 pm

Dinesh M Trivedi

SURAT NEWS : किन्नर से रिश्ते को लेकर हुए विवाद में कर दी मित्र की हत्या

SURAT NEWS : किन्नर से रिश्ते को लेकर हुए विवाद में कर दी मित्र की हत्या

सूरत. सप्ताह पूर्व भावनगर में एक युवक की हत्या कर सूरत आए तीन जनों को क्राइम ब्रांच ने कापोद्रा के योगीचौक इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक भावनगर घोघा जकातनाका निवासी हरपालसिंह गोहिल (32), संजय मकवाणा (29), भावनगर सुभाषनगर निवासी केवल सोलंकी (26) ने मिल कर गत 26 मई को अपने मित्र विशाल नाम के युवक की हत्या कर दी थी।
विशाल के साथ विवाद होने पर केवल व संजय ने विशाल को पकड़ा और हरपाल ने चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। इस घटना को लेकर भावनगर के वरतेज पुलिस थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज होने पर तीन फरार हो गए थे।
वे भावनगर से भाग कर सूरत आ गए थे। जहां योगीचौक इलाके में छिपे थे। उनके बारे में सूरत क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिलने पर क्राइम की टीम ने उन्हें योगीचौक इलाके से धर दबोचा। तीनों को भावनगर पुलिस के हवाले करने की कवायद चल रही है।
हिस्ट्रीशीटर है तीनों आरोपी

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी उनके खिलाफ भावनगर में शराब, जुए के अड्डे चलाने व मारपीट के एक दर्जन से अधिक मामलों में पकड़े जा चुके हंै। हरपाल के खिलाफ 10, केवल के खिलाफ 4 व संजय के खिलाफ 3 मामले दर्ज हो चुके है।
किन्नर से रिश्ते को लेकर हुआ विवाद

तीनों आरोपी व मृतक शाम के समय भावनगर के वालकुंड गांव में कल्पेश पटेल के फॉर्म हाउस में पार्टी के लिए एकत्र हुए थे। वहां स्विमिंग पुल में नहाने और खाना खाने के बाद तीनों आरोपियों ने विशाल पर किन्नर से संबंध रखने का आरोप लगाया। इस बात पर विशाल के साथ उनका विवाद हो गया। बात बढऩे पर उन्होंने हत्या कर दी।
——————–

Home / Surat / SURAT NEWS : किन्नर से रिश्ते को लेकर हुए विवाद में कर दी मित्र की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो