GANGAUR NEWS: ऑनलाइन जलवा गणगौर का...आयोजित

सोलह दिवसीय गणगौर पर्व की रंगत सोसायटी-अपार्टमेंट में निखरी

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 09 Apr 2021, 09:15 PM IST

सूरत. धूलेटी से प्रारम्भ हुआ सोलह दिवसीय लोकपर्व गणगौर की रंगत अब दिन-प्रतिदिन शहर के विभिन्न क्षेत्र स्थित सोसायटी-अपार्टमेंट में निखरती जा रही है। कोरोना को ध्यान में रख गणगौर के विभिन्न कार्यक्रम भी ऑनलाइन आयोजित होने लगे हैं।
अग्रवाल विकास ट्रस्ट महिला शाखा की ओर से लोकपर्व गणगौर पर सोलह दिवसीय जलवा गणगौर का...ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस बारे में शाखा की अध्यक्ष सुनीता कानोडिय़ा ने बताया कि जलवा गणगौर का...ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान गणगौर की घरों में पूजा कर रही महिलाओं को प्रतिदिन अलग-अलग गेम खिलाए जाते है एवं उन्हें कई तरह से टास्क दिए जाते है। आयोजन में कई महिलाएं व युवतियां भाग ले रही है। कोरोना काल में भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से आयोजित जलवा गणगौर का...ऑनलाइन कार्यक्रम में आईडल गणगौर, श्लोक गणगौर के, सजा कलश, रूप लिया गणगौर का...आदि प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जा रही है।

सोसायटी-अपार्टमेंट में गूंजते गीत


शीतलाष्टमी मनाने के साथ ही शहर में हर बार गणगौर पर्व पूरे निखार पर आ जाता है, लेकिन इस बार कोरोना से पनपी विकट परिस्थिति में गुडला सवारी, बिंदोळा आदि के ज्यादातर आयोजन गणगौर की पूजा कर रही महिलाएं, युवतियां सोसायटी-अपार्टमेंट के घरों तक ही सीमित रख रही है। शुक्रवार अपराह्न बाद शहर के विभिन्न क्षेत्रों में बिंदोळा कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

GANGAUR NEWS: ऑनलाइन जलवा गणगौर का...आयोजित
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned