scriptमंगेतर के साथ रह रही युवती ने की खुदकुशी | Girlfriend living with fiancee suicides | Patrika News
सूरत

मंगेतर के साथ रह रही युवती ने की खुदकुशी

सगाई के बावजूद दूसरे युवक से था प्रेम संबंध

सूरतSep 21, 2018 / 09:13 pm

Sandip Kumar N Pateel

file

मंगेतर के साथ रह रही युवती ने की खुदकुशी

सूरत. सचिन क्षेत्र में मंगेतर के साथ रह रही एक युवती ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सगाई के बावजूद युवती का दूसरे युवक से प्रेम संबंध था और वह उसके साथ रहना चाहती थी। आशंका है कि इसी कारण उसने यह कदम उठाया।

पुलिस के मुताबिक सचिन में पटेल फलिया निवासी नीलम रामसिंह वसावा (24) ने गुरुवार दोपहर एक बजे से पहले घर में फांसी लगा ली। पड़ोसियों से इसकी जानकारी मिलने पर उसका मंगेतर महेश वसावा मौके पर पहुंचा। सचिन पुलिस ने शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने बताया कि छह महीने पहले नीलम और महेश की सगाई हुई थी। दोनों परिवार की मंजूरी से साथ रह रहे थे। महेश बिजली कंपनी में लिपिक है। गुरुवार को उसके नौकरी पर जाने के बाद नीलम ने फांसी लगा ली। महेश से पूछताछ में पता चला है कि सगाई के बावजूद नीलम का किसी दूसरे युवक से प्रेम संबंध था और वह उससे शादी करना चाहती थी। उसने महेश से सगाई तोडऩे के लिए भी कहा था, लेकिन महेश उसे ऐसा नहीं करने के लिए समझा रहा था। आशंका है कि प्रेम में विफल होने के कारण उसने आत्महत्या कर ली।

नवजात को बदलने के शक में न्यू सिविल में जमकर हंगामा



सूरत. नवजात को बदलने की गलतफहमी को लेकर शुक्रवार को एक परिवार ने न्यू सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया। चिकित्सकों के परिवार को बताए बिना नवजात को अन्य विभाग में रैफर करने के कारण गलतफहमी पैदा हुई। परिवार को समझाने के बाद मामला शांत हुआ।

न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक कड़ोदरा तातीथैया निवासी अर्चना मनोज जयसवाल ने पांच दिन पहले पुत्री को जन्म दिया था। वजन कम होने के कारण नवजात को न्यू सिविल अस्पताल के एनआइसीयू वार्ड में भर्ती किया गया था। तबीयत बिगडऩे पर चिकित्सकों ने उसे क्रिटिकल विभाग में रैफर कर दिया। इसकी जानकारी उस वक्त परिजनों को नहीं दी गई। शुक्रवार को जब चिकित्सकों ने परिजनों को बताया कि नवजात को क्रिटिकल विभाग में भर्ती किया गया है तो वह मानने को तैयार नहीं थे और नवजात को बदलने का आरोप लगाते हुए उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। बाद में चिकित्सकों ने परिवार को समझाया और उनकी गलतफहमी दूर की।

Home / Surat / मंगेतर के साथ रह रही युवती ने की खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो