scriptटिकट चैकिंग स्टाफ का स्वर्ण जयंती समारोह नई दिल्ली में | Golden Jubilee celebration of ticket checking staff in New Delhi | Patrika News
सूरत

टिकट चैकिंग स्टाफ का स्वर्ण जयंती समारोह नई दिल्ली में

सूरत से 40 कर्मचारी जाएंगे

सूरतAug 31, 2018 / 10:05 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat photo

टिकट चैकिंग स्टाफ का स्वर्ण जयंती समारोह नई दिल्ली में

सूरत.

इंडियन रेलवे टिकट चैकिंग स्टाफ ऑर्गेनाइजेशन का सत्रहवां वार्षिक अधिवेशन पांच सितम्बर को नई दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में होगा। इसमें सूरत से करीब चालीस तथा पश्चिम रेलवे के सभी छह मंडलों से 300 से अधिक टिकट चैकिंग स्टाफ शामिल होगा।
ऑर्गेनाइजेशन के कोषाध्यक्ष पी.एस. चौहाण ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि के तौर पर रेलवे बोर्ड के अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। समारोह में डेलीगेट्स सत्र सुबह 11 बजे शुरू किया जाएगा और समापन नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा के साथ शाम छह बजे होगा। इस आयोजन में टिकट चैकिंग स्टाफ की विभिन्न समस्याओं पर मंथन किया जाएगा। इनमें टिकट चैकिंग स्टाफ को पुन: रनिंग स्टाफ में शामिल करना, ड्रेस अलाउंस, टीटीइ रेस्ट हाउस की बदहाली, टार्गेट का दबाव, नियम से अधिक कार्य लेना, रिक्त पदों पर भर्ती, स्टाफ की सुरक्षा आदि शामिल हैं।
आयोजन के लिए पश्चिम रेलवे आइआरटीएसओ के अध्यक्ष अमरीश शर्मा, उपाध्यक्ष तथा वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ वड़ोदरा रेल मंडल के सचिव आर.एन. सिंह, सचिव ए.एन. गोवलकर, आइआरटीएसओ के मुम्बई रेल मंडल में अध्यक्ष यू.एस. मनी, सचिव हेमंत वेदपाठक, वडोदरा रेल मंडल में अध्यक्ष पी.टी. चौहान, संतोष सिंह, एस.डी. मौर्या, शिवराज सिंह आदि ने तीन सितम्बर को रेल कर्मचारियों को नई दिल्ली ले जाने की व्यवस्था की है। सूरत से करीब चालीस तथा पश्चिम रेलवे के सभी छह मंडलों से 300 से अधिक टिकट चैकिंग स्टाफ शामिल होगा।

रक्तदान शिविर कल
सूरत. अग्रवाल समाज, परवत पाटिया और समाज की महिला शाखा द्वारा रविवार को पूणा पाटिया की सोनल रेजिडेंसी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। समाज के दीपक अग्रवाल ने बताया कि शिविर सुबह दस बजे से शाम साढ़े तीन बजे तक रहेगा। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के कार्यकारी सदस्य बजरंग लाल अग्रवाल, परवत पाटिया के अध्यक्ष ओमप्रकाश और अन्य कार्यकारिणी सदस्य शिविर का उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर रक्तदाताओं को सम्मानित भी किया जाएगा।

Home / Surat / टिकट चैकिंग स्टाफ का स्वर्ण जयंती समारोह नई दिल्ली में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो