scriptसरकारी अमला पहुंचा गांव, निपटा दीं 989 समस्याएं | Government Village Accessed Village, Dealt 989 Problems | Patrika News
सूरत

सरकारी अमला पहुंचा गांव, निपटा दीं 989 समस्याएं

खेरगाम तहसील के तोरणवेरा गांव में सेवा सेतु कार्यक्रम स्वाइन फ्लू से बचने के लिए काढ़ा पिलाया

सूरतSep 30, 2018 / 07:03 pm

Sunil Mishra

patrika

सरकारी अमला पहुंचा गांव, निपटा दीं 989 समस्याएं


खेरगाम. खेरगाम तहसील के तोरणवेरा गांव की आश्रमशाला स्कूल में शुक्रवार को तहसील स्तरीय सेवा सेतु कार्यक्रम तहसीलदार मनीष पटेल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इसमें तहसील के तोरणवेरा, पाणीखडक़, नडग़धरी, धामधुमा, डेबरपाड़ा गांवों के लोगों ने भाग लिया। इस दौरान विभिन्न विभागों के 989 समस्याओं का समाधान किया गया। इस मौके पर स्वाइन फ्लू से बचने के लिए ग्रामीणों को काढ़ा पिलाया गया। अगला सेवा सेतु कार्यक्रम नारायणपुर में आयोजित किया जाएगा।

पारड़ी पालिका के पार्षद के घर पर हमला
वलसाड. पारड़ी नगर पालिका के पार्षद के पुत्र के साथ मारपीट के बाद दूसरे पक्ष ने पार्षद के घर पर हमला कर दिया। मामला थाने में दर्ज कराया गया है।
पारड़ी पालिका के पार्षद नरेश जोगी के पुत्र आकाश का कुछ समय पहले क्रिकेट के मामले में भेसलवाड़ा के लतीष के साथ झगड़ा हो गया था। मामला मारपीट तक पहुंच गया। बाद में दोनों पक्ष में समाधान होने पर इलाज के रुपए तथा अन्य खर्च देने की हामी भरी गई। समाधान के तीन माह बीतने के बाद भी रुपए नहीं देने पर दूसरे पक्ष के लोग पार्षद के घर पहुंचे और हमला कर दिया। इससे पार्षद और उसके परिजन घर से भाग कर पारड़ी थाने पहुंचे और हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
उमरगाम में भंगार के गोदाम में भडक़ी आग
वलसाड. उमरगाम नगर पालिका के वार्ड 5 स्थित भंगार के गोदाम में गुरुवार रात आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। देर रात आग पर पर काबू पाया जा सका।
उमरगाम के डमरूवाड़ी इलाके में भंगार के गोदाम में आग लगने से पूरे इलाके में हडक़म्प मच गया। आग तेजी से फैल गई। लोगों ने फायर विभाग में फोन कर सूचना दी। इस पर सरीगाम, वापी और भिलाड़ के फायर फायटर पहुंचे और आग पर काबू पाने की मशक्कत की। देर रात आग काबू में आई। घटना की जानकारी मिलने पर उमरगाम पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शुक्रवार सुबह तक यह पता नहीं चला कि उक्त गोदाम किस व्यक्ति का है। आग लगने का कारण पता नहीं चला है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।
लोगों ने चोर पकड़ा, पुलिस पूछताछ में कई चोरियां कबूली
वलसाड. दो दिन पहले लोगों ने रेलवे यार्ड से एक व्यक्ति को बाइक चुराते पकडक़र पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ में उसने १८ से अधिक वाहन चोरी कबूली। आरोपी का नाम राहुल बताया गया है। पुलिस ने उसके पास से दो गाडिय़ां कब्जे में की हैं। दूसरी गाडिय़ा सूरत और बारडोली में बेचने की बात कबूली है। पुलिस उसे साथ रखकर गाडिय़ां जब्त करने में जुटी है।

Home / Surat / सरकारी अमला पहुंचा गांव, निपटा दीं 989 समस्याएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो