scriptGujarat Prohibition act : मनपा के प्लोटों पर चल रहे थे शराब के अड्डे, मनपा ने ढ़हाया निर्माण | Gujarat Prohibition act: Liquor bases were running on the plots of SMC | Patrika News
सूरत

Gujarat Prohibition act : मनपा के प्लोटों पर चल रहे थे शराब के अड्डे, मनपा ने ढ़हाया निर्माण

Gujarat Prohibition act : पुलिस police को जो कार्रवाई करनी चाहीए वह कार्रवाई बुधवार को मनपा coroporation ने की। पांडेसरा क्षेत्र में चल रहे अवैध अड्डों पर मनपा के दस्ते ने बुलडोजर घुमा दिया। बूटलेगरों ने मनपा के रिजर्वेशन प्लोटों पर अवैध कब्जा किया हुआ था। मनपा ने अवैध अतिक्रमण हटाने के साथ करीब 700 वर्ग मीटर जगह का कब्जा लिया।

सूरतMay 19, 2022 / 08:49 pm

Sandip Kumar N Pateel

Gujarat Prohibition act : मनपा के प्लोटों पर चल रहे थे शराब के अड्डे, मनपा ने ढ़हाया निर्माण

Patrika

शहर के पांडेसरा क्षेत्र के वड़ोद गांव, शास्त्री नगर तथा बमरोली क्षेत्र में गार्डन तथा अन्य प्रोजेक्टों के लिए रिजर्वेशन प्लोट हैं। इन प्लोटों पर कुछ समाज कंटकों ने अवैध तरीके से कब्जा कर लिया था। यहां टेम्पररी स्ट्रक्चर बनाकर शराब के अड्डे शुरू कर दिए थे। बड़े पैमाने पर शराब का अवैध कारोबार चल रहा होने के बावजूद अब तक ना तो पुलिस कोई कार्रवाई कर रही थी ना ही मनपा। हालांकि इस दौरान लोगों से शिकायतें मिलने के बाद आखिर उधना जोन की ओर से बुधवार को कार्रवाई की गई। उधना जोन की टीम मार्शल तथा एसआरपी जवानों के साथ बुधवार को तीनों जगह अवैध निर्माण हटाने के लिए पहुंची तो भागदौड़ मच गई। बूटलेगर शराब का जत्था मौके पर ही छोडक़र फरार हो गए। इसके बाद अवैध निर्माणों को धराशायी कर दिया और सात सौ वर्ग मीटर से जमीन का कब्जा लिया। वहीं, जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौके से शराब का जत्था जब्त किया।

 

उंभेल गांव के हनुमान मन्दिर में युवक की हत्या

सूरत.जिले के उंभेल गांव के एक मंदिर में बुधवार को पारिवारिक विवाद में एक जने ने सूरत एक युवक की हत्या कर दी। मंदिर के पुजारी ने बीच-बचाव का प्रयास किया जिसमें पुजारी भी जख्मी हो गया। सूत्रों का कहना मृतक सिपाही लाल पांडे उत्तरप्रदेश का मूल निवासी था और सूरत के गोडादरा क्षेत्र में रहता था। टेक्सटाइल मार्केट में काम करने वाला सिपाही लाल एक श्रमिक संगठन से भी जुड़ा था। सिपाही लाल का उसके रिश्तेदार शिवलाल पांडे के साथ किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था। उसी सिलसिले में बातचीत करने के लिए वह बुधवार शाम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर उंभेल गांव के हनुमान मंदिर में उससे मिलने गया था। वहां बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर विवाद दोनों में हुआ। शिवलाल ने सिपाही लाल पर हमला कर दिया मंदिर के पुजारी ने बीच-बचाव की कोशिश की, जिसमें पुजारी भी जख्मी हो गया। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए सिपाहीलाल को सूरत के स्मीमेर अस्पताल में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में कामरेज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Surat / Gujarat Prohibition act : मनपा के प्लोटों पर चल रहे थे शराब के अड्डे, मनपा ने ढ़हाया निर्माण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो