scriptहनीट्रैप गैंग ने पुलिसकर्मियों को एसीबी के ट्रैप में फंसाया ! | Honeytrap gang trapped umra policemen in ACB trap | Patrika News
सूरत

हनीट्रैप गैंग ने पुलिसकर्मियों को एसीबी के ट्रैप में फंसाया !

– उमरा पुलिस ने मामला दर्ज कर गैंग महिला समेत तीन को हिरासत में लिया

सूरतJan 23, 2022 / 11:05 am

Dinesh M Trivedi

हनीट्रैप गैंग ने पुलिसकर्मियों को एसीबी के ट्रैप में फंसाया !

हनीट्रैप गैंग ने पुलिसकर्मियों को एसीबी के ट्रैप में फंसाया !

सूरत. बीस हजार रुपए की रिश्वत लेने के मामले में आरोपी में उमरा थाने के दो कांस्टेबलों की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में शिकायत करने वाला शातिर हनीट्रेप गैंग का सदस्य होने का खुलासा करते हुए उमरा पुलिस ने उसके गिरोह से जुड़ी एक महिला समेत तीन जनों को हिरासत में लिया है।
शिकायतकर्ता आरोपी कोविड पॉजिटिव होने के कारण उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। उमरा पुलिस के मुताबिक डिंडोली श्रीहरिनगर निवासी सूरज उर्फ प्रदीप तिवारी, शिव साईंनगर निवासी संदीप शुक्ला व सरथाणा निवासी भारतगिरी गौस्वामी, वेसू सुड़ा आवास निवासी रामलली सहादे उर्फ लक्ष्मी, नेहा व एक अन्य युवती ने मिल कर गत 13 जनवरी को पीडि़त विजय माली को हनीट्रेप में फंसाया था।
नेहा नाम की युवती ने विजय को कॉल कर उससे दोस्ती की। फिर वीडियो कॉल व व्हॉट्सएप मैसेज करके अकेले में मिलने और रोमांटिंक बाते करने के लिए कहा। 16 जनवरी को उसने पीडि़त को वेसू सुड़ा आवास में बुलाया। वहां एक महिला मिली वो दूसरी मंजिल पर एक कमरे में ले गई। वहां एक युवती थी। युवती ने अपने कपड़े उतार दिए। यह देख विजय ने भी कपड़े उतारे, ठीक उसी समय सूरज तिवारी व उसके साथी कमरे में घुस आए।
सूरज ने अपनी पहचान उमरा थाने के डी स्टॉफ पुलिसकर्मी के रूप में दी। उसने विजय को थप्पड़ मारे। इस बीच महिला ने विजय पर उसकी छोटी बहन के साथ बलात्कार का आरोप लगाया। सूरज ने उसे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी। फिर महिला ने छोटी बहन की जिंदगी बरबाद होने की बचाने का ढोंग कर समझौते के बहाने पांच लाख रुपए की मांग की। बातचीत के बाद डेढ़ लाख रुपए में मामले को रफा दफा करने के लिए तैयार हो गए।
उन्होंने डरा धमका कर पन्द्रह सौ रुपए उसकी जेब से निकाल लिए। उसे छोड़ दिया बाद में जबरन बीस हजार रुपए ले लिए। शेष 1.30 लाख रुपए की मांग कर परेशान करते थे। रुपए नहीं देने पर फंसाने और जान से मारने की धमकी देते थे। तंग आकर विजय ने उमरा पुलिस थाने के पुलिसकर्मी एजाज हुसैन को लिखित शिकायत दी थी। एजाज ने सूरज को कथिततौर पर बीस हजार रुपए लौटाने के लिए जमना नगर चौकी पर बुलाया था।
हनीट्रेप गैंग से जुड़े सूरज ने एसीबी में इसकी शिकायत कर दी। जमनानगर चौकी में एसीबी ने जाल बिछा कर एजाज के साथी पुलिसकर्मी अमित रबारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। बाद में विजय से इस मामले की शिकायत मिलने पर उमरा पुलिस ने शुक्रवार रात सूरज व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। उमरा पुलिस ने शनिवार को सूरज, संदीप, भरतगिरी व रामलली को हिरासत में लिया।
सूरज की कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उसे न्यू सिविल अस्पताल के प्रीजनर वार्ड में रखा गया। जबकि संदीप व भरतगिरी की रिर्पोट नेगेटिव आने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। रामलली की रिर्पोट नहीं मिली है।
—————-

Home / Surat / हनीट्रैप गैंग ने पुलिसकर्मियों को एसीबी के ट्रैप में फंसाया !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो