scriptमदद करने वाले सरपंच एवं सरकारी कर्मचारियों का सम्मान | Honor to the sarpanch and government employees who helped | Patrika News

मदद करने वाले सरपंच एवं सरकारी कर्मचारियों का सम्मान

locationसूरतPublished: Jul 03, 2020 01:13:57 am

Submitted by:

Sunil Mishra

प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया
Awarded by citation and memento

मदद करने वाले सरपंच एवं सरकारी कर्मचारियों का सम्मान

सम्मानित किया गया

वापी. तहसील पंचायत और तहसीलदार कार्यालय की ओर से कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद और प्रशासन द्वारा सौंपी जिम्मेदारी निर्वहन करने वाले सरपंचों व कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
तालुका पंचायत सभााखंड में आयोजित कार्यक्रम में तालुका विकास अधिकारी शिवराजसिंह खुमान ने बताया कि विपरीत हालात में किए कार्यों की कद्र करते हुए सेवा भावना को जीवंत रखने का यह छोटा सा प्रयास है। उन्होंने कहा कि कोरोना पीडि़तों की सहायता, रोग नियंत्रण कार्य, गरीब व निराधारों को भोजन और अनाज उपलब्ध कराना, सेनेटाइजर का छिड़काव, शेल्टर होम में निराश्रितों को सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने तथा श्रमिकों व मजबूरों को उनके गांव पहुंचाने के कार्य में विभिन्न गांव के सरपंचों एवं सरकारी कर्मचारियों समेत अन्य सभी लोगों ने सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने शिक्षकों की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि वापी स्टेशन से 35 से ज्यादा ट्रेनों में श्रमिकों को भेजने के दौरान उन्हें गंतव्य स्थान से स्टेशन तक भेजने, उनके लिए भोजन, चाय नास्ता समेत जरूरी सेवा देने के लिए सरपंचों, रेलवे स्टाफ व पुलिस की भी सराहना की और उन्हें सम्मानित किया। इस दौारान छरवाड़ा सरपंच योगेश पटेल, जिला तलाटी मंडल प्रमुख अमित पटेल, नायब मामलतदार प्रणव बारोट, निकुंज हडिया, अरुण पटेल, सहायक तालुका विकास अधिकारी ताराबेन पटेल समेत विभिन्न विभाग के अधिकारियों का सम्मान किया।
https://www.patrika.com/miscellenous-india/corona-patient-dead-body-preserve-48-hours-in-fridge-6238255/


मरवड़ गांव में जंगली जानवर ने मचाया आतंक
दमण. दमण के मरवड़ गांव में एक जंगली जानवर ने वाड़़ी में घुसकर बछड़ों को शिकार बनाया है। इससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई है।
मरवड़ के सांझपारडी में हरेश जीवन की वाड़ी में अज्ञात जंगली जानवर ने वाड़ी में घुसकर गाय के 2 बछड़ों का शिकार कर लिया। घटना की जानकारी मंगलवार को हरेश के वाड़ी पहुंचने पर पता चली। वहां उसे एक बछड़े का क्षत-विक्षत शव मिला तो दूसरे की टांग कटी दिखी। बाद में उसने घटना की जानकारी वन विभाग को दी और विभाग के उप संरक्षक राजतिलक व अन्य वहां पहुंचे और उन्होंने जगह का मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने जानवर के फुटप्रिंट भी लिए हैं।
Coronavirus MP cases : chambal 652 cases in corona positive
एक ही दिन में 48 पॉजिटिव
बारडोली. सूरत जिला में गुरुवार को कोरोना के मरीजों की संख्या मेें और इजाफा हुआ। जिले में एक ही दिन में 48 संक्रमित मिले। चौर्यासी तहसील में दस, ओलपाड में आठ, कामरेज 17, पलसाना में चार, बारडोली में एक, महुवा में दो, मांडवी में दो और मांगरोल में चार नए मरीज मिले। गुरुवार को 26 मरीजों को छुट्टी दी गई। इसके साथ ही जिले में अबतक 333 मरीज ठीक हुए और 283 का इलाज चल रहा है। अबतक 19 लोगों की मौत हो चुकी है।
शराब भरी कार के साथ एक गिरफ्तार
वांसदा. तहसील के राणी फलिया गांव के पास से पुलिस ने कार में शराब ले जा रहे एक शख्स को गिरफ्तार किया है।
वांसदा थाने के पीएसआई एसएस माल को पेट्रोलिंग के दौरान धरमपुर की ओर से आ रही बिना नंबर की कार में शराब की जानकारी मिली थी। कार सूरत की ओर जा रही थी। इसके बाद पुलिस ने राणी फलिया गांव में कावेरी नदी के पुल के पास निगरानी बढ़ाई और कुछ देर बाद वहां पहुंची कार को पकड़ लिया। कार की जांच में एक लाख 40 हजार 350 रुपए की 215 बोतल शराब बरामद हुई। इसके बाद कार चालक भूषण उर्फ विक्की नंदलाल कुंवर (28) निवासी भीम नगर, नवा गाम उधना, सूरत को गिरफ्तार कर लिया। शराब सूरत के अमित राणा ने मंगवाई थी। पुलिस ने शराब और कार जब्त कर आगे की छानबीन में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो