सैकड़ों बच्चे पी सकेंगे ठंडा पानी

सैकड़ों बच्चे पी सकेंगे ठंडा पानी
सैकड़ों बच्चे पी सकेंगे ठंडा पानी

Sunil Mishra | Updated: 22 Aug 2019, 06:15:32 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सामाजिक सेवा के अंतर्गत केएलजे गु्रप ने सिली स्थित नवोदय विद्यालय में दो वाटर कूलर लगाए

सिलवासा. सामाजिक सेवा के अंतर्गत केएलजे गु्रप ने सिली स्थित नवोदय विद्यालय में दो वाटर कूलर लगाए हैं। इसके साथ दो आरओ प्लांट लगाकर कंपनी ने विद्यार्थियों के लिए स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था की है। विद्यालय में आरओ प्लांट नहीं होने से विद्यार्थी परेशान थे। गांव के सरपंच जसवंतीबेन वरठा ने बताया कि नवोदय विद्यालय में स्वच्छ और शुद्ध पेयजल की व्यवस्था नहीं थी। वाटर कूलर व आरओ प्लांट से बच्चों को शुद्ध पेयजल नसीब होने लगा है। केलएलजे गु्रप के महाप्रबंधक आरपी शर्मा ने बताया कि इससे पहले कंपनी ने मोटी तंबाड़ी प्राथमिक स्कूल में वाटर कूलर व आरओ प्लांट लगाकर दिए हंै। कंपनी ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत सिली गांव के 50 गरीब घरों में शौचालय बनाए हैं। गर्मी के सीजन में गांव में सार्वजनिक बोरवेल व हैडपंप भी खोदे थे। कंपनी ने हाल में गलौंडा जंक्शन से डोकमर्डी मुख्य रोड पर सुंदर पेंटिंग व सेफ्टी स्लोगन लगाकर वाहन चालकों को यातायात नियम परिपालन के लिए बाध्य कर दिया है। रोड के डिवाइडर में आदिवासी कला वाहन चालकों को मोहित कर लेती है।

मशीन में फंसकर मजदूर घायल
वापी. सलवाव गांव स्थित राजदीप इंफ्रास्ट्रक्चर में बुधवार सुबह एक मशीन में फंसकर मजदूर घायल हो गया। जिसे हरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार कंपनी में बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन मटेरियल बनाया जाता है। सुबह आरसीएम मशीन में सफाई करने के दौरान एक मजदूर का पैर फंस गया। उसे नहीं निकाल पाने के बाद दमकल विभाग को सूचना दी गई। इसके बाद नपा और नोटिफाइड दमकलकर्मी वहां पहुंच गए। मशक्कत के बाद मजदूर को बाहर निकाला गया और मशीन से निकाला गया और 198 में उसे हरिया अस्पताल भेजा गया। नपा दमकल विभाग के फायर ऑफिसर सागर मांगेला ने बताया कि पैर गंभीर रूप से घायल हुआ है। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद डुंगरा पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned