आपके पास अधिक है, तो रख जाइए और नहीं है, तो ले जाइए

आपके पास अधिक है, तो रख जाइए और नहीं है, तो ले जाइए
आपके पास अधिक है, तो रख जाइए और नहीं है, तो ले जाइए,आपके पास अधिक है, तो रख जाइए और नहीं है, तो ले जाइए,आपके पास अधिक है, तो रख जाइए और नहीं है, तो ले जाइए

Sunil Mishra | Updated: 23 Aug 2019, 11:02:02 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

जरूरतमंदों के लिए मानव ज्योत शुरू
नवसारी के बाद चिखली में हुई शुरुआत

नवसारी. नवसारी के बाद अब चिखली में भी जरूरतमंदों के लिए मानव ज्योत को गणदेवी के विधायक नरेश पटेल और रोटेरियन श्वेतल देसाई ने शुरू किया है। इसमें जिला प्रशासन एवं रोटरी क्लब ऑफ चिखली रिवर फ्रंट से संयुक्त सहयोग प्राप्त हुआ है।

आपके पास अधिक है, तो रख जाइए और नहीं है, तो ले जाइए

 

चिखली एसटी डिपो के सामने मानव ज्योत काउंटर बनाया गया
नवसारी के कबीलपोर गांव में ग्रिड रोड पर कुछ दिनों पूर्व गांव के युवाओं के प्रयासों से गरीब एवं जरूरतमन्द लोगों को कपड़े और चप्पल दिलाने के लिए मानवता की दीवार शुरू की गई है। अगर आपके पास अधिक है, तो रख जाइए और नहीं है, तो ले जाइए के उद्देश्य से शुरू इस दीवार को स्थानीय लोगों का समर्थन मिला। अब इसी तर्ज पर रोटरी क्लब ऑफ चिखली रिवर फ्रंट के अध्यक्ष श्वेतल देसाई एवं टीम के प्रयासों से जिला प्रशासन के सहयोग से शुक्रवार चिखली एसटी डिपो के सामने मानव ज्योत काउंटर बनाया गया। जिसे गणदेवी के विधायक नरेश पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. अमिता पटेल व रोटेरियन श्वेतल देसाई ने लोकार्पण किया। इस मौके पर चिखली प्रांत अधिकारी आरबी भोगतया, क्वारी एसोसिएशन के पदाधिकारी, अलीपोर अस्पताल के संचालक समेत चिखली के लोग उपास्थित थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned