scriptबच्चियों को बचाने टांके में कूदी मां, तीन मासूमों की मौत | Protect girls jumped in stitches mother, killed three innocent | Patrika News
नागौर

बच्चियों को बचाने टांके में कूदी मां, तीन मासूमों की मौत

खींवसर के भावण्डा गांव में शनिवार को टांके में गिरे दो मासूमों को बचाने के चक्कर में मां अपनी गोद में एक मासूम को साथ लिए टांके में कूद गई।

नागौरOct 01, 2016 / 11:43 pm

​babulal tak


 घटना में तीनों मासूमों की मौत हो गई जबकि घायल मां का खींवसर अस्पताल में इलाज हो रहा है। महिला अपने बच्चों सहित पीहर भावण्डा आई हुई थी। घटना के दौरान परिजन खेतो में गए हुए थे। टांके में पानी अधिक होने से महिला तो बच गई लेकिन तीनों बच्चियां काल के गाल में समा गई। पुलिस ने महिला के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है। जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार चौधरी व तहसीलदार विशनाराम देवड़ा भी मौके पर पहुंच गए। भावण्डा थाना प्रभारी परशुराम पंवार ने बताया कि सुरता जाट पत्नी देवाराम का ससुराल डेहरु है और वह तीन माह पहले प्रसव के लिए पीहर भावण्डा आई हुई थी। सुरता के चार पुत्रियां है जिनमें बड़ी पुत्री परिजनों के साथ खेतों में गई हुई थी। पीछे से सुरता अपनी तीन बच्चियों के साथ घर पर थी। घर में बने टांके का दरवाजा खुला हुआ होने से खेलते हुए निशा (५) व चुटकी (३) टांके में गिर गई। दोनों के टांके में गिरते ही सुरता उन्हें बचाने के लिए दौड़ी गोद में लिए दो माह के अंजु के साथ ही टांके में कूद गई। अन्दर गिरने के काफ ी देर बाद परिजन आए तो उन्होंने देखा कि टांके का ढक्कनन खुला था तो उन्होंने अन्दर से सभी को बाहर निकाला तब तक तीनों मासूमों की मौत हो चुकी थी। घायल सुरता को खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सुरता के बयान लिए है।
पुलिस के पहुंचने से पहले दफ ना दिया
जानकारी लगने पर तहसीलदार देवड़ा व थाना प्रभारी परशुराम पंवार मौके पर पहुंचे तब तक परिजनों ने तीनों शव दफ ना दिए थे। पुलिस ने फि लहाल मर्ग दर्ज किया है। तहसीलदार देवड़ा ने बताया कि जानकारी मिलने पर वे मौके पर पहुंचे तब तक लोग शव दफ ना कर घर आ गए। घटना की पूर्व में सूचना भी नहीं दी गई।
आज होगा पोस्टमार्टम
पुलिस के अनुसार दफ नाए गए शव को रविवार को बाहर निकालकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस को सूचना दिए बिना ही तीन शव दफ नाने के मामले में पुलिस जांच के लिए रविवार को शव निकलवाकर पोस्टमार्टम करवाएगी। तथा रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविकता का खुलासा होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो