scriptअजान के स्पीकर की आवाज में, दब गया पत्नी का प्रतिरोध | In the voice of speaker of Azaan, resistance of wife was suppressed | Patrika News
सूरत

अजान के स्पीकर की आवाज में, दब गया पत्नी का प्रतिरोध

– चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी की गला घोंट कर हत्या के बाद थाने में पेश हुआ आरोपी
– The accused appeared in the police station after strangling his wife due to suspicion of character

सूरतJul 28, 2021 / 10:40 am

Dinesh M Trivedi

अजान के स्पीकर की आवाज में, दब गया पत्नी का प्रतिरोध

अजान के स्पीकर की आवाज में, दब गया पत्नी का प्रतिरोध

सूरत. कोसाड़ आवास इलाके में एक श्रमिक ने चरित्र पर संदेह के चलते मंगलवार सुबह बिस्तर में ही पत्नी का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद थाने में जाकर कर कहा कि मैनें अपनी पत्नी की हत्या कर दी हैं। यह देख पुलिस भी चौंक गई और फिर उसके पुत्र की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।
मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक आर.पी.सोलंकी ने बताया कि कोसाड़ आवास एच-2 बिल्डिंग निवासी गुलाब खान पठान ने अपनी पत्नी नजमा बी (45) को मौत के घाट उतार डाला। अंजनी इंडस्ट्रिज के लूम कारखाने में काम करने वाले गुलाब को पिछले चार- पांच महीनों से नजमा के चरित्र पर संदेह था। जिसके चलते उसने नजमा को मौत के घाट उतारने का निश्चय किया।
सोमवार रात वह इसी उधेड़ बुन में था। दस गुना दस के दो कमरों के मकान के एक कमरे में गुलाब और नजमा सोते थे। जबकि दूसरे कमरे में उनके दोनों पुत्र सोते थे। जिनमें से एक की उम्र २२ वर्ष की और दूसरे की १८ वर्ष की हैं। वह रात में बिस्तर पर सो रही नजमा का गला घोंटना चाहता था लेकिन उसे डरा था। उसने प्रतिरोध किया और हरकत हुई तो बदल के कमरे में सो रहे उसके दोनों पुत्र जाग जाएगें।
इसलिए उसने सुबह का इंतजार किया। सुबह सवा पांच बजे जैसे ही करीब की मस्जिद में अजान का स्पीकर बजा। उसने नजमा का गला घोंटना शुरू कर दिया। नजमा ने हाथ पैर मारे प्रतिरोध भी किया। लेकिन स्पीकर की आवाज में उसकी हरकतें किसी को सुनाई नहीं दी।
हत्या के बाद वह थाने पहुंचा और अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके बड़े पुत्र की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया। फिर मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि गुलाब को किसी वजह से संदेह था इसका कोई ठोस कारण सामने नहीं आया हैं। पिछले कुछ समय में संदेह के चलते दोनों के बीच विवाद भी हुआ था।
————————-
मॉर्निग वॉक के लिए निकले युवक चेन टूटी

सूरत. पांडेसरा क्षेत्र में सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले एक युवक को निशाना बना कर बाइकर्स उसकी चेन तोड़ कर फरार हो गए। चोरी गई चेन की कीमत 75 हजार रुपए बताई गई हैं। घटना के संबंध में पांडेसरा डी मार्ट के थुंगल होम्स निवासी पीडि़त शिवकुमार राजपूत ने प्राथमिकी दर्ज करवाई हैं। सुबह जब वह वॉक वे से गुजर रहे थे। उसी समय बाइक पर दो जनें आए और चेन छीन कर फरार हो गए। एक दिन पूर्व इसी जगह पर बाइकर्स ने एक महिला के गले से सोने की चेन छीनी थी।
——————————
टेक्टाइल केमिकल के व्यापारी के साथ धोखाधड़ी

सूरत. टेक्सटाइल केमिकल का कारोबार करने वाले एक व्यापारी के साथ 10.69 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। इस संबंध में महिधरपुरा पुलिस ने लुधियाणा के एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हैं। पुलिस के मुताबिक पंजाब के लुधियाणा निवासी हरिश सागर ने सुमुलडेरी रोड निवासी मिहिर पटेल के साथ धोखा किया। पिछले साल हरिश ने मिहिर से संपर्क कर उसकीजय अंबे ट्रेैड़र्स फर्म से टेक्सटाइल केमिकल उधार में खरीदा लेकिन वादे के मुताबिक भुगतान नहीं किया।
———————————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो