scriptनए प्राथमिक शाला भवन का हुआ लोकार्पण | Inauguration of new primary school building | Patrika News
सूरत

नए प्राथमिक शाला भवन का हुआ लोकार्पण

बारडोली में ज्ञान शक्ति दिवस मनाया

सूरतAug 01, 2021 / 07:51 pm

विनीत शर्मा

नए प्राथमिक शाला भवन का हुआ लोकार्पण

नए प्राथमिक शाला भवन का हुआ लोकार्पण

बारडोली. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी सरकार के पांच साल के अवसर पर पहले दिन ज्ञान शक्ति दिवस मनाया गया। सूरत जिला स्तर का कार्यक्रम बारडोली तहसील के खोज पारडी गांव में नवसारी के विधायक पीयूष देसाई की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में प्राथमिक शाला के नए भवन का लोकार्पण हुआ।
विधायक देसाई ने कहा कि सरकार के पांच साल पूर्ण होने के अवसर पर नौ दिनों तक उत्सव मनाया जाएगा। सरकार ने शिक्षा का स्तर को सुधारने के लिए कई कदम उठाए हैं। ज्ञानकुंज प्रोजेक्ट के तहत स्कूलों को स्मार्ट बनाया जा रहा है। निजी स्कूलों जैसी सुविधा सरकारी स्कूल्स में भी उपलब्ध की जा रही है।
व्यारा में भी हुआ आयोजन

तापी जिला में जिला मुख्यालय व्यारा स्थित डॉ. श्यामप्रकाश मुखर्जी टाउन हॉल में जिला पंचायत अध्यक्ष सूरज वसावा की अध्यक्षता में ज्ञान शक्ति दिवस मनाया गया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष वसावा ने कहा कि ज्ञान सबसे बड़ा गहना है। किसी भी समृद्ध समाज के निर्माण में शिक्षा की मजबूत नींव होती है। कलक्टर एचके वढवानिया ने बताया कि तापी जिला में २८ शाला को स्कूल ऑफ एक्सेलेंस के तहत लाकर छात्रों के लिए बेहतर भविष्य के अवसर मुहैया कराए हैं। तापी जिला के कणजोड़ में जिला विकास अधिकारी डॉ. डीडी कपाडिय़ा की उपस्थिति में १.७५ लाख की लागत से निर्मित गांधी बालिका विद्यालय और १.२१ करोड़ की लागत के ५५ प्रकल्पों का लोकार्पण किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो