scriptचंद्रशेखर आजाद ब्रिज पर हेड कांस्टेबल के साथ हादसा, परिवार में मातम | Incident with head constable at Chandrashekhar Azad Bridge, mourning i | Patrika News
सूरत

चंद्रशेखर आजाद ब्रिज पर हेड कांस्टेबल के साथ हादसा, परिवार में मातम

पुलिस हेड कांस्टेबल की बाइक फिसलने से मौत

सूरतOct 09, 2019 / 10:04 pm

Sanjeev Kumar Singh

चंद्रशेखर आजाद ब्रिज पर हेड कांस्टेबल के साथ हादसा, परिवार में मातम

चंद्रशेखर आजाद ब्रिज पर हेड कांस्टेबल के साथ हादसा, परिवार में मातम

सूरत. रांदेर क्षेत्र में सिद्धि विनायक अपार्टमेंट निवासी पुलिस हेड कांस्टेबल की मोटर साइकिल फिसलने से मौत हो गई।

स्मीमेर अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार रांदेर पालनपुर पाटिया सिद्धि विनायक अपार्टमेंट निवासी प्रवीण इच्छु परमार (45) लालगेट थाने में हेड कांस्टेबल था। मंगलवार सुबह वह मोटर साइकिल लेकर घर से निकला था। रांदेर के चंद्रशेखर आजाद ब्रिज पर उसकी मोटर साइकिल फिसल गई। हादसे में प्रवीण के सिर तथा हाथ-पैर में गंभीर चोट आई। लोगों ने 108 एम्बुलेंस में उसे स्मीमेर अस्पताल भिजवा दिया। यहां इमरजेंसी विभाग में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। रांदेर पुलिस ने सडक़ दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है।

वेसू में कॉम्पलेक्स की चौथी मंजिल से गिरने से जान गई

सूरत. वेसू के नंदनी कॉम्प्लेक्स की चौथी मंजिल से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।
न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार नंदनी कॉम्प्लेक्स निवासी शिवनारायण बालकिशन भराडिया (49) चार साल से मानसिक तौर पर बीमार था और उसकी दवा चल रही थी। उसकी शादी नहीं हुई थी। वह अपने भाई सर्वेश्वर के साथ रहता था।
नवरात्रि के दौरान कॉम्प्लेक्स में आयोजित गरबा देखने के लिए वह गैलरी में जाता था। देर रात वह चौथी मंजिल से गिर पड़ा। सुबह सोसायटी के लोगों ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। लोगों ने 108 एम्बुलेंस को बुलाया। इएमटी ने जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल ले आई।

Home / Surat / चंद्रशेखर आजाद ब्रिज पर हेड कांस्टेबल के साथ हादसा, परिवार में मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो