scriptश्यामकुंज में कान्हा झूले झूला | Kanha swing swing in Shyamkunj | Patrika News
सूरत

श्यामकुंज में कान्हा झूले झूला

अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से आयोजित हुए कई कार्यक्रम
शिविर में साढ़े तीन सौ मरीजों ने उठाया स्वास्थ्य जांच का लाभ

सूरतSep 21, 2019 / 09:46 pm

Dinesh Bhardwaj

श्यामकुंज में कान्हा झूले झूला

श्यामकुंज में कान्हा झूले झूला

सूरत. अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव में शनिवार को लम्बी कार्यक्रम शृंखला सिटीलाइट में महाराजा अग्रसेन भवन के श्यामकुंज में आयोजित की गई। इस मौके पर कन्हैया को शृंगारित झूले में झूला झुलाने समते अन्य कई आयोजन किए गए।
दोपहर में आयोजित कार्यक्रम में ट्रस्ट के महिला शाखा के चार ग्रुप में शामिल महिलाओं व युवतियों ने झूला डेकोरेशन प्रतियोगिता में भाग लिया। इसके बाद आयोजित कमर बेल्ट सजाओ प्रतियोगिता में भी चार ग्रुप के कई प्रतियोगियों ने भाग लिया। बाद में सभी विजेताओं को ट्रस्ट ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर ट्रस्ट के अर्जुन अग्रवाल, महिला शाखा की अरुणा सर्राफ, बबीता अग्रवाल, सुनीता कानोडिय़ा, सुनीता जालान सहित अनेक पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे। इसके बाद रात्रि में भवन के पंचवटी हॉल में मेगा हाऊजी-1 का आयोजन किया गया। म्युजिकल हाऊजी में कई प्रतियोगिता व लाइव बैंड की प्रस्तुति भी दी गई। इस दौरान प्रतियोगी विभिन्न परिधान में नजर आए और बाद में विजेताओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर युवा शाखा के संजय अग्रवाल, निखिल अग्रवाल, राहुल अग्रवाल, मनीष अग्रवाल सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।

फिट युद्ध का आयोजन आज


अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव में रविवार सुबह साढ़े आठ बजे से फिटनेस आधारित गेम शो फिट युद्ध का आयोजन वेसू में सेलेब्रिटी ग्रीन के पास फार्महाउस में किया जाएगा। इसमें चार-चार सदस्यों की कई टीमें भाग लेगी और इसके बाद शाम को मेगा हाऊजी-2 का आयोजन पंचवटी हॉल में 1980 की थीम पर किया जाएगा।

शिविर में साढ़े तीन सौ मरीजों ने उठाया स्वास्थ्य जांच का लाभ

अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह की शृंखला में शनिवार को घोड़दौडऱोड पर सेंट जेवियर्स स्कूल के सामने अग्रवाल समाज हैल्थ सेंटर में स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया। ट्रस्ट के अध्यक्ष बजरंगलाल गाडोदिया ने बताया कि शिविर में करीब साढ़े तीन सौ मरीजों की जांच की गई। इसमें 75 नेत्ररोग के मरीजों को निशुल्क चश्मे वितरित किए गए। कार्यक्रम के मुख्य संयोजक पूर्णमल अग्रवाल ने बताय कि आयोजन शृंखला में तोरण प्रतियोगिता में 70, गणपति डेकोरेशन में डेढ़ सौ प्रतियोगियों ने भाग लिया। मंत्री पवन गुप्ता ने बताया कि रविवार सुबह साढ़े छह बजे से वेसू में वीआईपी रोड पर रतनज्योत चौराहे के पास यू-टर्न व मेराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा। इसमें अग्र बंधुओं के अलावा कई संस्थाएं भाग लेगी। बाद में टेबलटेनिस, बैडमिंटन, वॉलीबाल, बास्केटबाल, कैरम, आदर्श दम्पती, क्विज, मेगा हाऊजी आदि कार्यक्रम वेसू के अग्रवाल विद्या विहार स्कूल प्रांगण में किए जाएंगे।

Home / Surat / श्यामकुंज में कान्हा झूले झूला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो