scriptSurat/ अंतरिम जमानत के लिए हत्यारोपी ने सगाई की झूठी कहानी रची | Killer accused false story of engagement for interim bail | Patrika News
सूरत

Surat/ अंतरिम जमानत के लिए हत्यारोपी ने सगाई की झूठी कहानी रची

कोर्ट ने नामंजूर की याचिका

सूरतAug 09, 2020 / 09:23 pm

Sandip Kumar N Pateel

Surat/ अंतरिम जमानत के लिए हत्यारोपी ने सगाई की झूठी कहानी रची

logo

सूरत. हत्या के आरोप में न्यायिक हिरासत में कैद एक अभियुक्त ने अंतरिम जमानत पर रिहा होने के लिए अपनी सगाई की झूठी कहानी रच कर कोर्ट के समक्ष पेश की, लेकिन जांच में उसकी पोल खुल गई। शनिवार को कोर्ट में उसकी जमानत याचिका नामंजूर कर दी।
अमरोली छपरा भाठा रोड निवासी अभियुक्त दीपक दिनेश धुरिया को अमरोली पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था, तब से वह न्यायिक हिरासत में है। उसने कोर्ट में याचिका दायर कर कोरोना महामारी में माता – पिता की देखभाल करने और अपनी सगाई के लिए 30 दिन की अंतरिम जमानत पर रिहा करने की मांग की थी। कोर्ट ने इस संदर्भ में अमरोली पुलिस को जांच कर रिपोर्ट कोर्ट के समक्ष पेश करने को कहा था। पुलिस जब याचिका में उसके बताए पते पर पहुंची और वहां के निवासियों के बयान दर्ज किए तो निवासियों ने बताया कि इस नाम का कोई व्यक्ति यहां रहता ही नहीं है। उसके माता – पिता और सगाई को लेकर भी लोगों ने इनकार कर दिया। लोगों से पूछताछ में उसकी पोल खुल गई। पुलिस की ओर से लोगों के बयानों के साथ की रिपोर्ट कोर्ट के समक्ष पेश की गई। अन्तिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने जांच रिपोर्ट और सहायक लोकाभियोजक किशोर रेवलिया की दलीलों को ध्यान में रखते हुए याचिका नामंजूर कर दी।

Home / Surat / Surat/ अंतरिम जमानत के लिए हत्यारोपी ने सगाई की झूठी कहानी रची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो