scriptबधाई के २१ हजार नहीं देने पर हमला करने वाले तीन किन्नर गिरफ्तार | kinnar who attacked for not giving 21 thousand arrested in surat | Patrika News
सूरत

बधाई के २१ हजार नहीं देने पर हमला करने वाले तीन किन्नर गिरफ्तार

surat news: – बेटा होने पर बधाई लेने गए थे, पांच हजार दिए फिर भी नहीें माने – सूरत में किन्नरों का आतंक

सूरतSep 05, 2019 / 08:52 pm

Dinesh M Trivedi

बधाई के २१ हजार नहीं देने पर हमला करने वाले तीन किन्नर गिरफ्तार

VIDEO : कीकू शारदा ने एक कप कॉफी के चुकाए 78,650/-,VIDEO : कीकू शारदा ने एक कप कॉफी के चुकाए 78,650/-,बधाई के २१ हजार नहीं देने पर हमला करने वाले तीन किन्नर गिरफ्तार

सूरत. लिम्बायत पुलिस ने व्यापारी से जबरन वसूली के प्रयास में उस पर जानलेवा हमला करने वाले तीन किन्नरों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि प्राथमिक पूछताछ में किन्नर हमला करने से इनकार कर रहे है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक लिम्बायत महाप्रभुनगर निवासी किन्नर रेणुका कुंवर (21), भाग्यश्री कुंवर (32) व सागरी कुंवर(25) ने मंगलवार को गोडादरा मानसरोवर सोसायटी निवाीस गहेरीलाल खटीक (40) पर जानलेवा हमला किया था। दरअसल पान की दुकान चलाने वाले गहेरीलाल के घर बेटे का जन्म हुआ था। मंगलवार सुबह तीनों किन्नर उसके घर पर बधाई लेने के लिए आ पहुंचे। किन्नरों ने नाच-गाना कर बधाई में गहेरीलाल से २१ हजार रुपए की मांग की। गहेरी लाल ने उन्हें पांच हजार रुपए दे दिए लेकिन वे २१ हजार रुपए की मांग पर अड़े रहे और तमाशा करने लगे। गहेरीलाल ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो वे हाथपाई और धक्का मुक्की पर उतर आए। उन्होंने गहेरीलाल को जमीन पर गिरा दिया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोंट आई।
परिजन उसे तुंरत स्मीमेर अस्पताल ले गए। इस बीच किन्नर वहां से फरार हो गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने बताया कि गहेरीलाल की नस फट चुकी है तथा फिलहाल वह कोमा में है। इस घटना को लेकर राजस्थान के चितौडग़ढ़ जिले के हथीयाना गांव के मूल निवासी गहेरीलाल की पत्नी मंशा से शिकायत मिलने पर लिम्बायत पुलिस ने मंगलवार शाम किन्नरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया। रात में तीनों किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस तीनों से विस्तृत पूछताछ में जुटी है।

Home / Surat / बधाई के २१ हजार नहीं देने पर हमला करने वाले तीन किन्नर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो