scriptजानिए कहां का जिला पंचायत प्रमुख हत्या मामले में मोहाली से पकड़ा गया | Know where the Zilla Panchayat chief was arrested in the murder case f | Patrika News
सूरत

जानिए कहां का जिला पंचायत प्रमुख हत्या मामले में मोहाली से पकड़ा गया

2018 में डाभेल विस्तार में दो व्यक्तियों की हत्या हुई थी। इस मामले में 4 माह पूर्व सुरेश पटेल की जांच के लिए पुलिस जिला पंचायत गई थी, उस समय वह वहां से फरार हो गया था। तब से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। तीन दिन पूर्व पुलिस को जानकारी मिली कि सुखा पटेल चंडीगढ़ में कही ठहरा है

सूरतFeb 25, 2020 / 07:30 pm

Dinesh Bhardwaj

जानिए कहां का जिला पंचायत प्रमुख हत्या मामले में मोहाली से पकड़ा गया

जानिए कहां का जिला पंचायत प्रमुख हत्या मामले में मोहाली से पकड़ा गया

दमण. दमण में डबल मर्डर केस में फरार सुरेश उर्फ सुखा पटेल को चंडीगढ़ के मोहाली से गिरफ्तार किया है। उसके साथ इस मामले से जुड़ा एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। दमण के पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत ने पत्रकार परिषद में बताया कि 2018 में डाभेल विस्तार में दो व्यक्तियों की हत्या हुई थी। इस मामले में 4 माह पूर्व सुरेश पटेल की जांच के लिए पुलिस जिला पंचायत गई थी, उस समय वह वहां से फरार हो गया था। तब से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। उन्होंने बताया कि दो-तीन दिन पूर्व पुलिस को जानकारी मिली कि सुखा पटेल चंडीगढ़ में कही ठहरा है। पुलिस ने एक टीम बनाकर तुरन्त चंडीगढ़ रवाना की और चंडीगढ़ पुलिस के सहयोग से मोबाइल नेटवर्क के आधार सुरेश की तलाश शुरू की। इस दौरान शाम के समय सुखा पटेल अपने साथी सलीम चौधरी और चंडीगढ़ निवासी तुषार के साथ गुजरात पार्सिंग नीले रंग की कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे, जिन्हें मंडी चौक के पास दमण व चंडीगढ़ पुलिस ने घेरकर रोक लिया। इस दौरान सुखा पटेल व उसके साथियों ने पुलिस पर हमला कर दिया और कांस्टेबल मितेश मांगेला से सरकारी पिस्टल छीनने की कोशिश की। इस दौरान एक राउंड गोली चली जो तुषार के घुटने में लगी और वह घायल हो गया। पुलिस सुखा पटेल और सलीम चौधरी को गिरफ्तार कर नजदीकी पुलिस थाने ले गई और घायल तुषार को अस्पताल में भर्ती कराया।

सुखा पटेल पर एक लाख का था इनाम


पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत ङ्क्षसह ने बताया कि सुरेश उर्फ सुखा पटेल को कोर्ट ने भगौड़ा घोषित किया था और उस पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। इसके साथ अन्य आरोपी सलीम चौधरी भी 2018 से फरार था और उस पर भी 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

ऑपरेशन टीम में थे कई शामिल


पुलिस ने बताया कि सुखा पटेल को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम बनाई गई थी जिसमें पीएसआई लीलाधर मकवाना, पीएसआई दिनकर पाटील, हैडकांस्टेबल कृष्णविजय गोहिल, कांस्टेबल जिग्नेेश पटेल, मितेश मांगेला ने मोहाली पहुंचकर यह ऑपरेशन सफल किया।

भागने के बाद पटेल पर दो और मामले दर्ज


पुलिस ने बताया कि 4 माह पूर्व सुखा पटेल दमण से भाग गया था। उसके घर की तलाशी में रिवॉल्वर का नकली लाइसेंस बरामद किया गया। घर पर फर्जी दस्तावेज से बना पासपोर्ट भी जब्त किया गया। पुलिस ने पासपोर्ट रद्द कर दो मामले दर्ज किए व चंडीगढ़ में हमले का मामला भी दर्ज किया गया।

Home / Surat / जानिए कहां का जिला पंचायत प्रमुख हत्या मामले में मोहाली से पकड़ा गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो