scriptजानिए किस नदी का बढ़ रहा जलस्तर, खतरा बढ़ा | Know which river's rising water level, increase the risk | Patrika News
सूरत

जानिए किस नदी का बढ़ रहा जलस्तर, खतरा बढ़ा

दमणगंगा नदी का जलस्तर बढ़ रहा
प्रशासन ने लोगों को नदी से दूर रहने तथा सेल्फी नहीं लेने को कहामूसलाधार बरसात ने जनजीवन कर दिया अस्त-व्यस्तअंडरब्रिज समेत कई इलाकों में जलभराव से लोग रहे परेशान

सूरतJul 30, 2019 / 08:34 pm

Sunil Mishra

patrika

damanganga river

वापी. वापी समेत क्षेत्र में मंगलवार को भी मूसलाधार बरसात जारी रहने से जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कई निचले इलाकों और सडक़ों पर जलभराव की समस्या के कारण ट्रैफिक जाम से भी लोगों को जूझना पड़ा। रात से ही हवाओं के साथ बरसात जारी है। बीच-बीच में कुछ देर के लिए बरसात बंद होने से जमा पानी की समस्या कम होने के कारण लोगों को कुछ राहत मिलती रही।
बरसात के कारण दमणगंगा नदी का जलस्तर भी लगातार बढ़ रहा है। मधुबन डेम से भी पानी छोड़े जाने के कारण नदी पूरे वेग से बह रही है। इसके कारण जिला प्रशासन ने दमणगंगा नदी किनारे से लोगों को दूर रहने तथा सेल्फी लेने पर भी रोक लगाई गई है। सुरक्षा की दृष्टि से अधिकारियों को भी अलर्ट पर रहने को कहा गया है। मंगलवार शाम छह बजे तक बीते 24 घंटे के दौरान वापी तहसील में आठ इंच बरसात दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटे के दौरान भारी बरसात की चेतावनी जारी की है।
patrika
रेलवे अंडरब्रिज आवागमन के लिए बंद करना पड़ा

सुबह में नए और पुराने रेलवे अंडरब्रिज में पानी भरने के कारण दोपहर तक आवागमन के लिए बंद करना पड़ा। इसके कारण पूरा ट्रैफिक ओवरब्रिज पर डायवर्ट हो गया था। दोपहर बाद बरसात का जोर कम होने पर अंडरब्रिज से पानी उतरने पर वाहनों का आवागमन शुरू हो पाया। इसके अलावा आसपास के कई इलाकों में भी पानी भर गया था।

Home / Surat / जानिए किस नदी का बढ़ रहा जलस्तर, खतरा बढ़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो