जानिए किस नदी का बढ़ रहा जलस्तर, खतरा बढ़ा

दमणगंगा नदी का जलस्तर बढ़ रहा

प्रशासन ने लोगों को नदी से दूर रहने तथा सेल्फी नहीं लेने को कहा
मूसलाधार बरसात ने जनजीवन कर दिया अस्त-व्यस्त
अंडरब्रिज समेत कई इलाकों में जलभराव से लोग रहे परेशान

वापी. वापी समेत क्षेत्र में मंगलवार को भी मूसलाधार बरसात जारी रहने से जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कई निचले इलाकों और सडक़ों पर जलभराव की समस्या के कारण ट्रैफिक जाम से भी लोगों को जूझना पड़ा। रात से ही हवाओं के साथ बरसात जारी है। बीच-बीच में कुछ देर के लिए बरसात बंद होने से जमा पानी की समस्या कम होने के कारण लोगों को कुछ राहत मिलती रही।

बरसात के कारण दमणगंगा नदी का जलस्तर भी लगातार बढ़ रहा है। मधुबन डेम से भी पानी छोड़े जाने के कारण नदी पूरे वेग से बह रही है। इसके कारण जिला प्रशासन ने दमणगंगा नदी किनारे से लोगों को दूर रहने तथा सेल्फी लेने पर भी रोक लगाई गई है। सुरक्षा की दृष्टि से अधिकारियों को भी अलर्ट पर रहने को कहा गया है। मंगलवार शाम छह बजे तक बीते 24 घंटे के दौरान वापी तहसील में आठ इंच बरसात दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटे के दौरान भारी बरसात की चेतावनी जारी की है।

 

patrika

रेलवे अंडरब्रिज आवागमन के लिए बंद करना पड़ा

सुबह में नए और पुराने रेलवे अंडरब्रिज में पानी भरने के कारण दोपहर तक आवागमन के लिए बंद करना पड़ा। इसके कारण पूरा ट्रैफिक ओवरब्रिज पर डायवर्ट हो गया था। दोपहर बाद बरसात का जोर कम होने पर अंडरब्रिज से पानी उतरने पर वाहनों का आवागमन शुरू हो पाया। इसके अलावा आसपास के कई इलाकों में भी पानी भर गया था।

Show More
Sunil Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned